बस्तर

ट्रक से आगे निकलने की होड़ में बस पलटी, बाल-बाल बचे यात्री
21-Sep-2023 9:26 PM
ट्रक से आगे निकलने की होड़ में बस पलटी, बाल-बाल बचे यात्री

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
जगदलपुर, 21  सितंबर।
गुरुवार को रायपुर से जगदलपुर आ रही एक तेज रफ्तार यात्री बस ट्रक से आगे निकलने की होड़ में सडक़ पर पलट गई। इस हादसे में किसी भी यात्री को कोई भी चोट नहीं आई। यात्रियों को अन्य बस से जगदलपुर तक भिजवाया गया।

बस्तर थाना प्रभारी ने बताया कि रायपुर से जगदलपुर के लिए बुधवार की देर रात एक यात्री बस 25 से 30 यात्रियों को लेकर जगदलपुर के लिए निकली। गुरुवार की सुबह जैसे ही यात्री बस बस्तर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बालेंगा के पास पहुंची कि कुछ किमी पहले से एक ट्रक के साथ ओवरटेक करने व समय से पहले पहुंचने के होड़ में बस सडक़ पर जा पलटी। गनीमत रही कि इतने बड़े हादसे में बस में सवार किसी भी यात्री को कोई भी चोट नहीं आई।

घटना के तत्काल बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले तो बस में सवार को बाहर निकाला, उसके बाद उन सभी को दूसरे बस की मदद से जगदलपुर भिजवाया गया।

अक्सर लगती है ओवरस्पीड 
बस में सवार यात्रियों का कहना है कि यह पहली बार नहीं है, जब ओवरटेक के चलते हादसा हुआ है, इससे पहले भी कई बार बस चालकों के द्वारा दूसरे बस से पहले रायपुर पहुंचने के चक्कर में बस्तर, कोंडागांव, जोबा, फरसगांव के अलावा अन्य जगहों पर एक्सीडेंट हो चुके है, जिसमें कइयों ने अपनी जान गवां चुके हैं।

बस की रफ्तार ने छीनी थी 5 जिंदगी
बताया जा रहा है करीब एक वर्ष पहले आसना चौक से आगे एक रायपुर से आ रही तेज रफ्तार यात्री बस ने अपने साइड में चल रही एक कार चालक को अपने चपेट में ले लिया था। इस हादसे में 5 दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई थी, इसके अलावा भी ऐसे ही कई घटनाएं है, जहां इकलौते बेटे के साथ ही कई परिवार इन हादसे का शिकार हो चुके हैं।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news