कांकेर

जमीनी विवाद पर कुल्हाड़ी से हमला, बंदी
02-Jun-2024 9:59 PM
जमीनी विवाद पर कुल्हाड़ी से हमला, बंदी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

कांकेर, 2 जून। जमीनी विवाद को लेकर रंजिश रख कर  एक व्यक्ति को कुल्हाड़ी से  प्राणघातक  हमला करने के आरोप में एक युवक को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस के अनुसार सरला उईके ने थाना में लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई है कि  उनके घर के सभी परिवार खाना खाकर घर के अंदर सो गये थे। वहीं  उनके पिता हिरऊ राम उईके घर के आंगन में खाट में सोए थे, 30 मई की सुबह करीबन 5 बजे प्रार्थियां घर से बाहर आई तो देखी कि इसका पिताजी हिरऊ राम उईके लहूलुहान बेहोशी हालत में खाट में पड़े थे। जिन्हे देखकर गांव के अन्य लोगों खबर की एवं 108 एम्बुलेंस  से सीएचसी भानुप्रतापपुर में भर्ती कराये थे।  स्थिति गंभीर होने से डॉक्टर द्वारा रिफर करने पर मेडिसाईन अस्पताल रायपुर में ले जाकर भर्ती किये है।

पुलिस अफसरों के मार्गदर्शन पर थाना प्रभारी निरीक्षक अमित पद्मशाली के हमराह स्टाप (टीम) तैयार कर आरोपी की गिरफ्तारी हेतु ग्राम मरदेल रवाना हुये। आरोपी द्वारा पुलिस को देख कर लुक छिपकर भागने की प्रयास कर रहा था। पुलिस द्वारा आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

जिस पर पुराने जमीनी विवाद को लेकर रंजिश रख कर कुल्हाड़ी से प्राणघातक हमला करना स्वीकारा।

आरोपी भावसिंह उईके मरदेल कांकेर की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त एक लोहे को कुल्हाड़ी को जब्त कर आरोपी को 2 जून को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर माननीय न्यायालय पेश  कर जेल भेज दिया गया ।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news