रायगढ़

चोरी की बाइक संग युवक गिरफ्तार
03-Jun-2024 4:40 PM
चोरी की बाइक संग युवक गिरफ्तार

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रायगढ़, 3 जून।  पुलिस चौकी खरसिया की टीम ने बीते शुक्रवार को मदनपुर हाई स्कूल के पास से चोरी हुई बाइक को हमालपारा तालाबपार खरसिया के मुकेश यादव उर्फ कल्लू के कब्जे से बरामद किया है। आरोपी ने अपने नाबालिक साथी के साथ मिलकर बाइक चोरी करना स्वीकार किया है।

बाइक चोरी को लेकर 31 मई को पुलिस चौकी खरसिया में राजमिस्त्री का काम करने वाला रामपाल पटेल निवासी ग्राम छोटे देवगांव रिपोर्ट दर्ज कराया कि 31 मई के सुबह मदनपुर हाई स्कूल के पीछे अनिल डनसेना के घर काम करने अपनी हीरो स्प्लेंडर प्रो बाइक सीजी 13 यूबी 6280 से आया था, दोपहर में काम करते वक्त छत से देखा तो उसकी बाइक गायब थी, आसपास पता किया बाइक का पता नहीं चला।

पुलिस चौकी खरसिया में बाइक चोरी की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध  धारा 379 आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर माल मुलाजिम पतासाजी में लिया गया। रिपोर्टकर्ता रामपाल पटेल और उसके साथ काम करने वाले व्यक्तियों ने दोपहर में मदनपुर के दो लडक़ों को संदिग्ध अवस्था में घूमते देखना बताये। पुलिस दोनों संदेहियों की पतासाजी की जा रही थी कि आज चौकी प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली कि हमालपारा तालाबपार खरसिया का रहने वाला मुकेश यादव उर्फ कल्लू एक हीरो स्प्लेंडर बाइक को बेचने मंगल बाजार चौक पर ग्राहक तलाश रहा था।

तत्काल पुलिस टीम संदेही मुकेश यादव को हिरासत में ली जिससे मोटरसाइकिल के संबंध में पूछताछ करने पर उसने बताया कि 31 मई के दोपहर अपने साथी (नाबालिग) के साथ मिलकर बाइक को चोरी किया जिसे साथी के घर में छुपा कर रखा है। पुलिस ने आरोपी मुकेश यादव उर्फ कल्लू (22) के मेमोरेंडम पर चोरी बाइक को बरामद कर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। आरोपी का नाबालिक साथी फरार है।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news