गरियाबंद

वित्त मंत्री चौधरी को बधाई देने पहुँचे देवांगन
03-Jun-2024 7:26 PM
वित्त मंत्री चौधरी को बधाई देने पहुँचे देवांगन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

नवापारा राजिम, 3 जून। रविवार को वित्त मंत्री ओमप्रकाश चौधरी के जन्म दिवस के अवसर पर भाजपा युवा नेता किशोर देवांगन ने श्री चौधरी के गृह ग्राम बायंग (रायगढ़) पहुंचकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। श्री चौधरी को बधाई देने के लिए देवांगन 2 जून की सुबह 5 बजे से ही बायंग के लिए रवाना हो गए थे। देवांगन को बायंग में देखकर श्री चौधरी काफी खुश हुए।

इस अवसर पर देवांगन ने श्री चौधरी को उनके व्यक्तिगत और राजनीतिक जीवन के उज्जवल होने की कामना करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में श्री चौधरी के करिश्माई व्यक्तित्व और नेतृत्व क्षमता के चलते रायगढ़ लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी। इसके लिए श्री चौधरी, अग्रिम बधाई के पात्र हैं।

श्री देवांगन ने कहा कि प्रदेश की विष्णु देव साय सरकार में श्री चौधरी एक नगीने की तरह हैं, जो आगामी 5 वर्षों के कार्यकाल में साय सरकार की चमक को बरकरार रखते हुए जनअपेक्षाओं को पूरा करने में साय सरकार का भरपूर सहयोग करेंगे। श्री चौधरी ने भी बधाई और शुभकामनाएं देने के लिए देवांगन को धन्यवाद देते हुए कहा कि देवांगन जैसे ऊर्जावान युवाओं के सहयोग से छत्तीसगढ़ सरकार आगामी 5 वर्षों में विकास का एक नया कीर्तिमान स्थापित करेगी।

श्री देवांगन का श्री चौधरी के साथ नजदीकी संबंध उस समय से है, जब श्री चौधरी रायपुर कलेक्टर थे। देवांगन को श्री चौधरी का बेहद करीबी माना जाता है।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news