बलौदा बाजार

प्रेमी के पास गई पत्नी, पति-सास ने पीट-पीटकर की हत्या
03-Jun-2024 7:33 PM
प्रेमी के पास गई पत्नी, पति-सास ने पीट-पीटकर की हत्या

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

बलौदाबाजार, 3 जून। पत्नी का साथ छोडक़र प्रेमी के घर चले जाना पति और सास को इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने प्रेमी के घर में घुसकर लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। प्रेमी के साथ उसकी मां और अन्य रिश्तेदार को भी नहीं बख्शा, जिन्हें गंभीर हालात में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 मुंगेली के वार्ड नंबर 14 की सुकृति कुर्रे अपने पति दिलीप कुर्रे उर्फ राहुल को छोडक़र सिमगा थाना स्थित ग्राम चंदेरी के नंदकुमार पात्रे पिता आगरदास पात्रे के घर में आ गयी थी, जिसके बाद सुकृति कुर्रे के पति-माता, भाई और मुंगेली के अन्य 10-15 लोग 2 जून को ही रात्रि करीबन 11 बजे ग्राम चंदेरी पहुंचकर नंदकुमार पात्रे के घर दीवार फांदकर प्रवेश किए, और आंगन में रखे लकड़ी के पटिया और लाठी-डण्डा से नंदकुमार पात्रे, अनिता पात्रे, गोवर्धन पात्रे पर ताबड़तोड़ प्राणघातक हमला किया।

हमले में नंदकुमार पात्रे को सिर में आई गंभीर चोट के कारण से उपचार के लिए सिमगा स्थित सरकारी अस्पताल में ले जाए जाने पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, वहीं घायल अनिता पात्रे व गोवर्धन पात्रे को रायपुर रिफर किया गया। पुलिस ने मामले में अभी तक पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

एसडीओपी आशीष अरोरा से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात सिमगा थाना क्षेत्र के ग्राम चंदेरी में नंदकुमार पात्रे की हत्या की गई तथा उसकी मां को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया है, जिन्हें रायपुर इलाज के लिए भेजा गया है। प्रथम दृष्टया मामला अवैध संबंध का सामने आ रहा है, जिसमें मृतक का महिला से अवैध संबंध था। इस संबंध में हमने पांच लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। मृतक जल संसाधन विभाग पथरिया जिला मुंगेली में कार्य करता था।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news