बालोद

मोदी की गारंटी, भोजराज की ईमानदारी एवं कार्यकर्ताओं की मेहनत का फल है ये जीत-संजीव
06-Jun-2024 3:58 PM
मोदी की गारंटी, भोजराज की ईमानदारी एवं कार्यकर्ताओं की मेहनत का फल है ये जीत-संजीव

छत्तीसगढ़’ संवाददाता
दल्ली राजहरा, 6 जून।
लोकसभा चुनावों का निर्णय आ गया है देश की जनता ने फिर से नरेंद्र मोदी पर भरोसा कर उन्हें तीसरे कार्यकाल की सौगात दी है। भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष संजीव सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा ने शानदार प्रदर्शन कर 10 लोकसभा सीटों पर अपना कब्जा जमाया है। कांकेर लोकसभा के लोकप्रिय नेता भोजराज नाग को जनता ने मोदी की गारंटी,भोजराज की ईमानदारी एवं कार्यकर्ताओं की मेहनत का फल दिया है।

दल्ली राजहरा से हर बार की तरह इस बार भी जनता ने भाजपा के पक्ष में मत देकर 5000 से अधिक वोटों से लीड दिलाई है। जिससे की ये साफ है की दल्ली राजहरा नगर भाजपा का गढ़ है। आज जनता को मोदी की गारंटी पर पूर्ण विश्वास है, महतारी वंदन योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, पीएम किसान सम्मान निधि, अटल पेंशन योजना, एवं हर वर्ग को मिल रही योजनाओं से संतुष्ट होकर जनता ने अपना जनादेश भाजपा के हित में दिया है। इस जीत में दल्ली राजहरा के कार्यकर्ताओं ने अपनी अहम भूमिका निभाई है।

दल्ली राजहरा मंडल, युवा मोर्चा, महिला मोर्चा एवं सभी मोर्चा प्रकोष्ठ एवं कार्यकर्ताओं ने जी तोड़ मेहनत कर ये जीत हासिल की है। आने वाले समय में सासंद भोजराज नाग नगर के नेतृत्व में लंबे समय से अटके सभी कार्यों को पूरा कराए जाने का प्रयास किया जाएगा एवं नगर के अंतिम छोर तक केंद्र की योजनाओं को पहुंचाया जाएगा।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news