गरियाबंद

भाजपा की जीत मोदी की गारंटी एवं कार्यकर्ताओं की मेहनत का फल- चंदूलाल
07-Jun-2024 2:24 PM
भाजपा की जीत मोदी की गारंटी एवं कार्यकर्ताओं की मेहनत का फल- चंदूलाल

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

राजिम, 7 जून। लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में भाजपा को मिली जबरदस्त सफलता पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व सांसद चंदूलाल साहू ने कहा कि इस सफलता का श्रेय मोदी की गारंटी और साय के सुशासन के अलावा प्रदेश भाजपा के ज्येष्ठ-श्रेष्ठ कार्यकर्ताओं को जाता है, जिन्होंने भीषण गर्मी में भी अपने स्वास्थ्य का ख्याल ना रख पार्टी और देशहित में प्रदेश के एक-एक मतदाताओं तक सीधे पहुंचकर, उन्हें मोदी सरकार के 10 साल और साय सरकार के केवल 2 महीने के कार्यकाल में हुए अभूतपूर्व जनहितैषी कार्यों से विस्तारपूर्वक अवगत कराकर, उन्हें भाजपा के पक्ष में मतदान करने हेतु प्रेरित किया।

प्रदेश की जनता और भाजपा के कार्यकर्ता वंदनीय हैं, जिन्होंने तीसरी बार बनने वाली मोदी सरकार में 10 सीटों का अहम योगदान दिया है।

श्री साहू ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी, प्रदेश की मातृशक्तियों की, विशेष रूप से ऋणी रहेगी जिन्होंने भर-भरकर भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद दिया है। अगर मातृशक्तियों ने कांग्रेस के 1 लाख रुपए सालाना के लालच को दरकिनार कर भाजपा को वोट नहीं करती तो शायद आज स्थिति उलट होती। भाजपा यह बात अच्छी तरह से जानती है कि मातृशक्तियों का आशीर्वाद अगर भाजपा के साथ है तो फिर उन्हें दुनिया की कोई ताकत नहीं हरा सकती। निश्चित तौर पर आने वाले दिनों में मोदी सरकार और साय सरकार मातृशक्तियों के हित में और कई योजनाएं लाकर उन्हें आत्मनिर्भर और स्वावलंबी बनाने का प्रयास करेंगे।

श्री साहू ने कहा कि देश की जनता ने भाजपानीत एनडीए गठबंधन को बहुमत से 21 सीटें अधिक 293 सीटें देकर बता दिया है कि जनता प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व पर भरोसा करती है । निश्चित तौर पर अपनी तीसरी पारी में प्रधानमंत्री मोदी देश को विकास की दिशा में और आगे ले जाएंगे।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news