बलौदा बाजार

डिक्की से चोरी, सीसीटीवी फुटेज में दिखा संदिग्ध
07-Jun-2024 3:31 PM
डिक्की से चोरी, सीसीटीवी फुटेज में दिखा संदिग्ध

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

भाटापारा, 7 जून। बलौदाबाजार जिले के सुहेला में बुधवार दोपहर स्थानीय तिगङ्गा चौक में दुकान के सामने खड़ी बाइक की डिक्की से अज्ञात चोर ने एक लाख नगद पारकर भाग गया। शिकारी केसरी निवासी पीडि़त किसान घनश्याम वर्मा ने बताया कि वह शिकारी केसली के पूर्व समिति अध्यक्ष सेवक राम वर्मा के ने साथ जिला सहकारी केंद्रीय बैंक भटभेरा से राशि निकालकर मोटरसाइकिल की डिक्की में डालने के बाद ताला न लगाया और 4 किमी दूर सुहेला तिगड्डा चौक पहुंचे।

जहां पर मोटर साइकिल को खड़ी करने के बाद पूर्व समिति अध्यक्ष ने दीपक मोबाइल पॉइंट में नया मोबाइल खरीदा जिसमें अधिकतम 10 मिनट का समय लगा होगा। इसी बीच अज्ञात चोर ने ताला खोलकर डिक्की से एक लाख निकाले और पुन: ताला लगाकर भाग गया। पीडि़त ने बताया कि घटना की रिपोर्ट पर तत्काल पहुंची और सुहेला के दीपक मोबाइल पाइंट, जिला सहकारी केंद्रीय बैंक भटभेरा और बीच में पडऩे वाले गांव बुडग़हन के दुकान का सीसीटीवी फुटेज को खंगाला।

मोहरा, हिरमी शराब दुकान बैंक और सुहेला में अनेक स्थानों पर तलाश की लेकिन चोर का पता नहीं चल पाया। वहीं दीपक मोबाइल पॉइंट के सीसीटीवी में राशि निकलता हुआ एक संदिग्ध स्पष्ट दिखाई दे रहा है। थाना प्रभारी लखेश केवट ने बताया कि अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 379 पंजीबद्ध कर तलाश किया जा रहा है।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news