बालोद

छत्तीसगढ़ में भाजपा की ऐतिहासिक जीत, सीएम को बधाई देने पहुंचे टेकाम
07-Jun-2024 3:34 PM
छत्तीसगढ़ में भाजपा की ऐतिहासिक जीत, सीएम को बधाई देने पहुंचे  टेकाम

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

दल्लीराजहरा, 7 जून । मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से मिल कर पूरे प्रदेश में लोकसभा की ऐतिहासिक 10 सीट में जीत की बधाई देने डौंडी लोहारा विधानसभा क्षेत्र के राज परिवार के लाल निवेंद्र सिंह टेकाम के साथ प्रदेश मीडिया प्रभारी अल्पसंख्यक मोर्चा स्वाधीन जैन, युवा नेता जयदीप गुप्ता, युवा नेता निखिल शर्मा पहुँचे।

क्षेत्र के ग्रामीणों एवं कार्यकर्ताओं ने बताया कि डौंडी लोहारा विधानसभा क्षेत्र के राज परिवार के लाल निवेन्द्र सिंह टेकाम एवं उनके परिवार के सदस्यों के द्वारा लगातार क्षेत्र के गांव-गांव में दौरा करके आदिवासी समाज के लोगो के साथ बैठक करके लोगों को मोदी की गारंटी और विष्णु देव साय सरकार की योजनाओं को अंतिम लोगों तक पहुंचने का काम निरंतर किया है। जिसका परिणाम स्वरूप कांकेर लोकसभा में भोजराज नाग को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

राज परिवार जो कि गोड आदिवासी समाज में अपना एक अलग पकड़ रखती है। उसी का परिणाम लोकसभा चुनाव में देखने मिला कि आदिवासी समुदाय के लोगों ने आगे आकर राज परिवार के युवराज निवेन्द्र सिंह टेकाम के साथ कंधा से कंधा मिलाकर भाजपा प्रत्याशी भोजराज नाग को विजय बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news