कांकेर

शांतिपूर्ण चुनाव होने पर कलेक्टर ने जताया आभार
07-Jun-2024 10:20 PM
शांतिपूर्ण चुनाव होने पर कलेक्टर ने जताया आभार

कांकेर, 7 जून। लोकसभा आम निर्वाचन-2024 के दूसरे चरण में कांकेर लोकसभा क्षेत्र में शांतिपूर्ण ढंग से मतदान एवं मतगणना की प्रक्रिया सम्पन्न कराने में प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष रूप से सहभागिता निभाने वालों के प्रति कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अभिजीत सिंह ने आभार प्रकट किया है।

उन्होंने लोकसभा निर्वाचन में हिस्सा लेने वाले जिले के सुधि मतदाताओं के प्रति आभार जताया है। जिला निर्वाचन अधिकारी श्री सिंह ने आभार प्रकट करते हुए कहा कि निर्वाचन कार्य में संलग्न अधिकारियों और कर्मचारियों ने लोकसभा आम निर्वाचन में 26 अप्रैल को मतदान के पश्चात 04 जून को मतों की गणना के लिए सौंपे गए दायित्वों को सजगता के साथ निर्वहन कर पारदर्शी एवं निष्पक्ष रूप से मतगणना कार्य संपन्न कराने में सहभागिता निभाई है।

उन्होंने अपर कलेक्टर, जिला पंचायत सीईओ, उप जिला निर्वाचन अधिकारी, सभी सहायक रिटर्निंग ऑफिसर, माइक्रो ऑब्जर्वर, मतगणना पर्यवेक्षक, मतगणना सहायक, मास्टर ट्रेनर्स सहित ईवीएम के परिवहन में लगे चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों व अन्य संलग्न कर्मचारियों के सतत् परिश्रम की सराहना करते हुए आभार जताया है। इसके अलावा डाक मतपत्र और ईटीपीबी में लगे कर्मचारियों और सभी जरूरी व्यवस्था करने वाले नोडल अधिकारियों के प्रति भी जिला निर्वाचन अधिकारी ने आभार माना है। इसी तरह मतगणना स्थल पर सुरक्षा की कमान संभालने वाले पुलिस के आला अधिकारी एवं जवानों, अर्द्धसैनिक बल एवं केन्द्रीय बल के जवानों के प्रति आभार व्यक्त किया।

इसी प्रकार निर्वाचन से संबंधित गतिविधियों, निर्देशों एवं जानकारियों का प्रचार-प्रसार करने वाले प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक एवं वेब मीडिया के सभी पत्रकारों के प्रति भी आभार जताया है। साथ ही प्रत्यक्ष व परोक्ष रूप से निर्वाचन कार्य में सौंपे गए उत्तरदायित्वों का निर्वहन करने वाले सभी लोगों के प्रति कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने प्रकट किया है।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news