रायगढ़

सडक़ हादसे में तीन युवकों की मौत
10-Jun-2024 4:38 PM
सडक़ हादसे में तीन युवकों की मौत

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रायगढ़, 10 जून। रायगढ़ जिले में तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सडक़ में ही गिर गई जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह 10 बजे जशपुर जिले के कोतबा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बाइक सवार तीन लोग पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने घरघोड़ा जा रहे थे। बाइक सवार जब गोसाईडीह अंगेकेला मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि बाइक तेज गति होने के कारण बाइक चला रहा युवक नियंत्रण खो बैठा और फिर बाइक सडक़ में गिर गई।

इस दुर्घटना में शरीर में अधिक चोट लगने की वजह से बाइक सवार दो युवकों की घटनास्थल में ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य को गंभीर चोट लगने के कारण लैलूंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो जाने की जानकारी मिली है। लैलूंगा पुलिस मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार ग्राम मधुबन थाना कोतबा क्षेत्र के हैं। पुलिस मृतकों की शिनाख्त में जुट गई है।

इस संबंध में धरमजयगढ़ एसडीओपी सिद्वांत तिवारी ने बताया कि सडक़ दुर्घटना में मृत तीनों युवकों की उम्र लगभग 22 से 25 साल के आसपास है। प्रारंभिक जांच में इनके पास से कोई भी आईडी पु्रफ नहीं मिला है जिसके चलते इनकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजते हुए इनकी शिनाख्त की जा रही है।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news