दुर्ग

कार चालक ने जेसीबी ऑपरेटर का फोड़ा माथा
11-Jun-2024 2:43 PM
कार चालक ने जेसीबी ऑपरेटर का फोड़ा माथा

मामूली बात पर साथियों सहित ऑपरेटर को घेर की डंडे से मारपीट

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

भिलाई नगर, 11 जून। मामूली विवाद पर कल रात खुर्सीपार के शिवाजी नगर में एक जेसीबी ऑपरेटर का कार सवार ने डंडे से मार माथा फोड़ दिया। घायल जेसीबी आपरेटर ने सुपेला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद कल देर रात घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

खुर्सीपार पुलिस ने बताया कि आंगनबाड़ी के सामने शिवाजी नगर खुर्सीपार निवासी 31 वर्षीय ओमप्रकाश पंडित पेशे से जेसीबी आपरेटर है। कल शाम साढ़े 6 बजे वह अपने घर के बाहर बैठा था तभी मारूती 800 कार चालक ओमप्रकाश के घर के सामने गाय को चारा खिलाने के लिये रखे प्लास्टिक टब को कार से ठोकर मारकर गिरा दिया।

ओमप्रकाश ने जब कार धीरे और देख के चलाने की समझाइश दी तो कार चालक उसे गालियां देता अपने घर चला गया। उसका घर ओमप्रकाश के मोहल्ले में ही है। कुछ देर बाद कार खड़ी कर चालक अपने साथियों को लेकर ओमप्रकाश के घर के सामने आ धमका तथा उसे जान से मारने की धमकी देते हुए हाथ मुक्का और डंडा से मारपीट की।  ओमप्रकाश के सिर के सामने भाग पर डंडे की चोट लगी और खून निकलने लगा, तभी पड़ोसी  रामाधर यादव और लोगों के बीच बचाव बाद आरोपी भाग निकले। देर रात ओमप्रकाश पंडित की रिपोर्ट पर पुलिस ने यसमीत सिंह और उसके साथियों के खिलाफ धारा 294, 323, 34, 506बी के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news