रायपुर

पहले विभागों की समीक्षा, फिर कैबिनेट विस्तार, साय ने कहा- इंतजार करें
11-Jun-2024 6:26 PM
पहले विभागों की समीक्षा, फिर कैबिनेट विस्तार, साय ने कहा- इंतजार करें

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रायपुर, 11 जून। मोदी 3.0 के गठन और शपथ समारोह में शामिल होने के बाद सीएम विष्णु देव साय रायपुर लौट आए हैं। दोपहर माना एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा में सीएम साय ने अब अपने मंत्रिमंडल के विस्तार पर कहा कि इंतजार कीजिए वह भी हो जाएगा। मंत्रियों के कामकाज की समीक्षा पर कहा कि सामने बारिश है, खेती किसानी होनी है। पेयजल, खाद बीज की समस्या की समीक्षा करनी है।

 साय  ने शासकीय काम-काज में कसावट और तेजी लाने के लिए 13 जून से विभिन्न विभागों के काम-काज और योजनाओं की प्रगति की समीक्षा शुरू करने जा रहे हैं। मुख्यमंत्री द्वारा ली जाने वाली इस समीक्षा बैठक में संबंधित विभागों के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहेंगे।

मुख्यमंत्री श्री साय 13 जून को दोपहर 01 बजे से मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में कृषि एवं उद्यानिकी विभाग तथा अपरान्ह 3 बजे से पशुधन विकास, मत्स्यपालन एवं दुग्ध महासंघ के काम-काज की समीक्षा करेंगे। मुख्यमंत्री 14 जून को पूर्वान्ह 11.30 बजे से स्वास्थ्य विभाग तथा अपरान्ह 3 बजे चिकित्सा शिक्षा, खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग की समीक्षा बैठक लेंगे। मुख्यमंत्री 15 जून को पूर्वान्ह 11.30 बजे से लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी तथा दोपहर 2 बजे से गृह एवं जेल विभाग की समीक्षा बैठक लेंगे।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news