रायगढ़

खेत के गड्ढे में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, दबकर युवक की मौत
11-Jun-2024 7:22 PM
खेत के गड्ढे में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, दबकर युवक की मौत

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
रायगढ़, 11 जून।
रायगढ़ जिले में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने की घटना में नीचे दबकर एक युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मामला लैलूंगा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार लैलूंगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम बनेकेला निवासी कजल साय राठिया ने थाने में रिपोर्ट कराते हुए बताया कि वह खेती किसानी का काम करता है। 08 जून को उसका बेटा लीलाधर एवं गांव का गजानंद राठिया दोनों हलधर पटेल का ट्रैक्टर लेकर गोबर खाद लेने ढोर्रोआमा गए थे। खाद लेकर घर आये और खाली कर दोपहर करीब 03 बजे ट्रैक्टर लेकर दोनों ग्राम टटकेला के तालाब में नहाने गए थे। लीलाधर राठिया पहले नहा लिया और ट्रैक्टर ड्रायवर गजानंद राठिया नहा रहा था। इस दौरान लीलाधर ने कहा कि वह ट्रैक्टर को मोडक़र लाता हूं कहकर गाड़ी को स्टार्ट कर तेज एवं लापरवाही पूर्वक चलाते ला रहा था इस बीच खेत के गड्ढा में ट्रैक्टर पलट गया, जिससे ट्रैक्टर के मडगाड़ में दब गया जिसे काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।

इस घटना में लीलाधर राठिया के सीना, पीठ के अलावा शरीर के अन्य हिस्सों में चोट लगने की वजह से उसे इलाज के लिये लैलूंगा अस्पताल ले जाया जा रहा था, जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। बहरहाल लैलूंगा पुलिस ने इस मामले में धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news