रायगढ़

सडक़ हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत
11-Jun-2024 9:22 PM
सडक़ हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
रायगढ़, 11 जून।
बीती रात रायगढ़ जिले में  सडक़ हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। इस घटना की जानकारी मंगलवार की सुबह मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पहुंच कर मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है। 

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक चक्रधर नगर थाना  क्षेत्र के अंतर्गत शकरबोगा गांव में बीती रात तेज रफ्तार मोटर सायकल अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे गिर गई। हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। 

बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीनों युवक इंड सिनर्जी प्लांट में काम करते थे और बीती रात शराब पीने कनकतुरा गए हुए थे, जहां से घर वापसी के दौरान देर रात यह घटना घटित हो गई। 

मंगलवार की सुबह गांव के ग्रामीणों ने सडक़ किनारे तीनों के शव को देखते हुए पुलिस को घटना से अवगत कराया। 

मृतक तीनों युवक इंड सिनर्जी लिमिटेड के कैंटीन के कर्मचारी हैं, जो ठेकेदार रजत के अंडर में काम करते थे। मृतकों में दो लोग सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के एवं एक व्यक्ति रायगढ़ जिले के लैलूंगा क्षेत्र का बताया जा रहा है। तीनों एक ही मोटर साइकिल पर सवार थे।

घटना की जानकारी मिलते ही चक्रधर नगर थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news