रायपुर

नेवरा में दुकान का ताला टूटा, 15 हजार और डॉक्टर की स्कूटी पार
12-Jun-2024 8:20 PM
नेवरा में दुकान का ताला टूटा, 15 हजार और डॉक्टर की स्कूटी पार

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रायपुर, 12 जून। नेवरा इलाके में सोमवार की रात एक दुकान में चोरी हो गई। अज्ञात चोर दुकान का ताला तोडक़र गल्ल्ेा में रखा नगदी 15 हजार रूपए की चोरी कर ले गया।

रवि भगवानी ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई कि आर एस एजेंसी के नाम से तिल्दा में उसकी शॉप है। जहां सोम-मंगल की रात को चोरी हो गई। अज्ञात चोर दुकान का शटर तोडक़र अंदर गल्ले में रखा नगदी 15 हजार रूपए की चोरी कर ले गया। रवि को इसबात की जानकारी दूसरे दिन दुकान पर जाने पर हुआ। इस बारे में आसपास के लोगों से पूछताछ भी की गई। पर कोई जानकारी नहीं मिली। उसे कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया। शिकायत मिलने पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ 457, 380 का अपराध दर्ज किया है। वहीं दुकान के अन्य कर्मचारियों से पूछताछ कर पास लगे सीसीटीव्ही का अवलोकन कर आरोपी की पतासाजी की जा रही है।

मौदहापारा में सोमवार की शाम 7 बजे होम्योपेथिक क्लीनिक के सामने से डॉ. की स्कूटी चोरी हो गई। अज्ञात चोर गाड़ी का लॉक तोड़ चोरी कर ले गया। डॉ. सुशील हरी रामानी ने मौदहापारा थाना जाकर स्कूटी चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि जवाहर नगर में घर के पास ही उनका होम्योपेथिक क्लीनिक है। जहां पर वह रोज की तरह अपनी स्कूटी सीजी 04 एच के 7730 को वहीं खड़ी किया हुआ था। जो शाम को वहां पर नहीं था। आसपास पूछताछ पर भी कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ 379 का अपराध दर्ज किया है।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news