गरियाबंद

सोमवारी बाजार के पास गड्ढे में गिरी कार
12-Jun-2024 9:10 PM
सोमवारी बाजार के पास गड्ढे में गिरी कार

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

नवापारा-राजिम, 12 जून। त्रिवेणी पुल के नवापारा की ओर पहुँच मार्ग सोमवारी बाजार के पास मुख्य रोड पर अनियंत्रित होकर अल्टो कार गड्ढे में गिर गई।

बुधवार सुबह करीब 11 बजे एक बड़ी दुर्घटना होते-होते बच गई। दरअसल एक अल्टो कार को कार चालक ने रोड किनारे खड़ा कर कुछ सामान लेने के लिए गए थे, कि अचानक अनियंत्रित होकर सडक़ से गढ्ढे में गिर गई। हालांकि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। कार में 3 महिलाएं सवार थी। सभी सुरक्षित है।

जानकारी के अनुसार सुबह नवापारा सोमवारी बाजार के पास एक कार अनियंत्रित होकर सडक़ के नीचे ढलान नुमा गहराई में गिर गई। बताया जा रहा है कि ग्राम चंदना के रहने वाले कार में सवार 5 लोग दशगात्र कार्यक्रम में जा रहे थे। इसी दौरान नवापारा के सोमवारी बाजार में कार को ढलान के पास खड़ी करके चालक अपने रिश्तेदार के साथ कुछ सामान लेने चला गया। कार में 3 महिलाएं बैठी थी।

हादसे में महिला के होश उड़ गए। हालांकि सभी महिलाएं सुरिक्षत है। बता दें कि सडक़ किनारे किनारे घर है, जहां बच्चे खेलते रहते हैं। घटना के समय बच्चे घर पर थे। इसीलिए एक बड़ा हादसा टल गया। कार का ट्रैक्टर की मदद से बाहर निकाला गया और कार सवार सभी लोग अपने गंतव्य की ओर चले गए।

बैरिकेड नहीं होने के कारण हुआ हादसा

ज्ञात हो नवापारा से मगरलोड तक सडक़ चौड़ीकरण का कार्य किया गया है। नवापारा में बने इस सडक़ के दोनों किनारे गहरा ढलान है। सडक़ निर्माण के बाद दोनों किनारे बैरिकेड (रेलिंग)लगाया जाना चाहिए था, लेकिन ऐसे ही खुला छोड़ दिया गया है, जिसके कारण यह हादसा हुआ है। यहां आए दिन दुर्घटना होने की संभावना बनी रहती है। मुहल्लेवासियों ने मांग किया है कि सडक़ के दोनों किनारे बैरिकेड ( रेलिंग)का निर्माण किया जाए।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news