रायगढ़

अविवाहित बताकर युवती से रेप, बंदी
17-Jun-2024 9:06 PM
अविवाहित बताकर  युवती से रेप, बंदी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
रायगढ़, 17 जून।
युवती से रेप की रिपोर्ट के 24 घंटे के भीतर आरोपी युवक की पतासाजी कर गिरफ्तार किया गया जिसे न्यायिक रिमांड पर पेश कर न्यायालय के आदेश पर जेल दाखिल किया गया।

कल रात स्थानीय युवती द्वारा बसंत चौहान निवासी ग्राम तारापुर थाना कोतरारोड के विरूद्ध कार्रवाई को लेकर लिखित आवेदन किया गया। युवती ने बताया कि आरोपित बसंत चौहान अपने आप को अविवाहित बताकर उसे शादी करने का झांसा देकर अपने साथ रिलेशनशिप में रखा, वर्तमान में शादी से इंकार कर भाग गया है। 

युवती ने बताया कि बसंत इसे इंस्टाग्राम पर मैसेज करता था और उसे पसंद करने की बात कह कर अपने आप को अविवाहित बताकर शादी का प्रस्ताव रखा और इसके किराया मकान पर शारीरिक संबंध बनाया फिर इसे किराया मकान में रखकर शारीरिक शोषण करने लगा। बसंत के घर वालों को जानकारी होने पर बसंत इसे बलौदा, जांजगीर ले गया था।

बसंत चौहान के बारे में पता करने पर बसंत चौहान के पूर्व से विवाहित होने और उसके पत्नी और बच्चों की जानकारी मिली। बसंत शादी से इंकार कर छिप रहा है। युवती के आवेदन पर थाना प्रभारी जूटमिल द्वारा महिला विवेचक से पीडि़ता का कथन कराकर आरोपी पर धारा 376 आईपीसी पंजीबद्ध कर तत्काल आरोपी की पतासाजी कर आरोपी बसंत कुमार चौहान (34) को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर पेश किया गया। न्यायालय द्वारा आरोपी का जेल वारंट जारी करने पर आरोपी को जेल दाखिल किया गया है।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news