सरगुजा

नशीली इंजेक्शन संग आरोपी गिरफ्तार
17-Jun-2024 9:15 PM
नशीली इंजेक्शन संग आरोपी गिरफ्तार

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

अंबिकापुर, 17 जून। थाना गांधीनगर पुलिस टीम ने नशीला इंजेक्शन समेत युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त पल्सर मोटरसायकल भी जब्त किया है।

पुलिस के मुताबिक 16 जून को थाना गांधीनगर पुलिस टीम टाउन पेट्रोलिंग पर रवाना हुए थे। जायका होटल के बगल गली में बिजली ऑफिस गांधीनगर की ओर से पल्सर मोटर सायकल सीजी/30/सी/4132 का चालक अपने मोटरसायकल के हैंडल में पीला रंग का झोला टांगा हुआ था जो अकारण ही अपनी गाड़ी को मोडक़र तेजी से भागने लगा।

पुलिस टीम ने किसी संदिग्ध गतिविधि होने की आशंका होने पर संदिग्ध युवक की घेराबंदी कर पकडक़र पूछताछ की। संदेही द्वारा अपना नाम निक्कू उफऱ् भार्गव जायसवाल (18 वर्ष) रामानुजगंज हाल मुकाम अम्बिकापुर का होना बताया।

 पुलिस टीम द्वारा संदेही युवक से भागने का कारण एवं युवक द्वारा झोला में रखे सामान के बारे में पूछताछ करने पर टालमटोल करने लगा। संदिग्ध युवक के दुपहिया वाहन के हैंडल मे टंगे झोला की तलाशी लेने पर 50 नग प्रतिबंधित नशीला इंजेक्शन  कीमती अनुमानित 24000/- रुपये जब्त किया गया।

आरोपी से घटना के सम्बन्ध में पूछताछ करने पर अपराध करना स्वीकार किया गया। आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोटरसायकल सीजी/30/सी/4132 जब्त किया गया। आरोपी के विरुद्ध अपराध सबूत पाये जाने से थाना गांधीनगर में धारा 22 (सी) एन. डी. पी. एस. एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी कों गिरफ़्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news