गरियाबंद

करंट की चपेट में आने से हाइवा चालक की मौत
18-Jun-2024 3:43 PM
करंट की चपेट में आने से हाइवा चालक की मौत

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

नवापारा-राजिम, 18 जून। नवापारा क्षेत्र के ग्राम जौंदा के बांधा तालाब में सोमवार को मुरुम खुदाई के कार्य में लगे हाईवा चालक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई है। मृतक की पहचान अजय पिता दशरथ उइके के रूप में हुई है। वह ग्राम बलपुरा थाना लखनादौना जिला सिवनी मध्यप्रदेश का रहने वाला था। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

एएसआई गुलाब सिन्हा ने बताया कि ग्राम जौंदा में मुरुम की सप्लाई ढुलाई किया जा रहा है। सोमवार मुरुम खदान के पास हाइवा सीजी 09 जेके 5413 का चालक करंट की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। युवक को नवापारा सीएचसी लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई। आज सुबह शव का पोस्टमार्टक कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

एक सप्ताह में दो की मौत

ग्राम जौंदा प.ह.नं. 00019 रा.नि. मं. नवापारा तहसील गोबरा नवापारा जिला रायपुर के खसरा नंबर 519 रकबा 9.43 हे. लगभग 23.575 एकड़ पर बांधा तालाब में गांव के ही आशीष सिंह राजपूत द्वारा मुरुम की सप्लाई ढुलाई की जा रही है। ज्ञात हो कि एक सप्ताह के भीतर क्षेत्र में ये दूसरी मौत है। गत 12 जून को पारागांव के अवैध रेत खदान में एक मजदूर की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत हो गई थी। जिसमें मुख्य आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news