रायगढ़

रेप के आरोप में रेलवे कर्मी गिरफ्तार
18-Jun-2024 4:16 PM
रेप के आरोप में रेलवे कर्मी गिरफ्तार

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रायगढ़, 18 जून। रायगढ़ जिले में युवती से शादी का वादा करते हुए उसका शारीरिक शोषण करने वाले रेलवे कर्मचारी लोको पायलट को पुलिस ने ओडिशा के बृजराजनगर रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर रायगढ़ लाते हुए जेल भेज दिया है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार पीडि़त युवती ने 14 जून को सिटी कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि जनवरी माह में ईश्वर राव भूपदेवपुर रेलवे स्टेशन पर मिला था जो अपने दोस्त के शादी के लिए लडक़ी देखना कहकर बातचीत किया और उसके बाद मोबाइल नंबर लेकर बातचीत करने लगा। इसी दरमियान ईश्वर राव ने अपने शादी का प्रस्ताव रखा जिसे घर परिवार में सलाह होकर बताऊंगी बोली थी।

घूमने के बहाने बुलाया ओडिशा

फरवरी माह में ईश्वर राव अपना ट्रांसफर ओडिशा बृजराजनगर होना बताया और ओडिशा घूमने के लिये बुलाया था, तब 21 फरवरी को पीडि़ता अपनी सहेली के साथ बृजराजनगर घूमने गई थी। जहां से रात में ट्रेन से रायगढ़ लौटे। ईश्वर राव रायगढ़ रेलवे स्टेशन के पास एक किराए के मकान में सहेली के साथ रुकवाया और उसी रात शादी करने की बात कहकर जबरन रेप किया। उसके बाद भी कई बार रेप किया।

शादी के लिए करता रहा टाल मटोल

पीडि़ता युवती ने बताया कि ईश्वर राव को शादी के लिए कहने पर टाल मटोल करने लगा। युवती ने बताया कि जब उसके चचेरे भाई ने ईश्वर राव से जल्द शादी करने की बात बोला तब ईश्वर राव ने युवती को थाने में शिकायत करने पर बदनाम करने की धमकी दिया।

ओडिशा में पकड़ाया आरोपी

पीडि़त युवती के आवेदन पर कोतवाली थाने में धारा 376 (2) (ढ़), 506 भादवि का अपराध कायम कर कोतवाली पुलिस ने पुलिस अधीक्षक के दिशा निर्देशन पर तत्काल बृजराजनगर रवाना होकर बृजराजनगर रेल्वे स्टेशन पर दबिश देकर आरोपी ईश्वर (42) को हिरासत में लेकर रायगढ़ लाया गया जिसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है, आरोपित का जेल वारंट प्राप्त होने पर जेल दाखिल किया गया है।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news