रायपुर

संपत्ति बंटवारे पर सास-ससुर और देवर के साथ झड़प
18-Jun-2024 7:33 PM
संपत्ति बंटवारे पर सास-ससुर और देवर के साथ झड़प

पानी लाने से मना किया, चाकू से हमला

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रायपुर, 18 जून। पैतृक संपत्ति बटवारा को लेकर देवर-भाभी, पानी देने से मना और जीजी साला के बीच झगड़ा हो गया। इस बीच दोनों के बीच हाथपाई हुई। मामला थाना पहुंचा।

प्रदीप शर्मा ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह दीप काम्पलेक्स तिल्दा में रहता है। वेद मोबाइल के नाम से शॉप चलाता है। 12 जून को करीबन 11.30 बजे कंचन शर्मा जो प्रदीप शर्मा की भाभी है। ने दुकान पर आकर पुरानी रंजीश एवं जमीन बटवार की बात को लेकर गाली गलौज करने लगी। प्रदीप कहने पर दुकान मेरे पत्नी के नाम से है मेरे हिस्से बटवारा में है बात पर भडक़ गई और दुकान का शटर को खिंचने लगी बीच बचाव करने आई किरन शर्मा एवं दिलीप शर्मा से भीे गाली गलौज की। इस दौरान किरन शर्मा के साथ झुमा झटकी लेटे से मारा। इसे देख विवेक शर्मा ने माता-पिता से गाली गलौज करने लगा। और दुकान खोलने पर जान से मारने की धमकी देकर हाथ मुक्का से मारपीट की। इधर वाल्मिकी अंबेडकर आवास पानी मांगने की बात को लेकर विवाद हो गया। मोहल्ले में जुआ खेल रहे गोपाल बाघ ने रोहन ताण्डी के साथ मारपीट की है।

पुलिस के मुताबिक कल रात कबीर नगर इलाके में दो लोगों के बीच विवाद हुआ था। कुछ लडक़े मोहल्ले में जुआं खेल रहे थे। इसी दौरान पानी मंगाने की बात को लेकर रोहन ताण्डी के पानी लाने से मना करने पर गोपाल बाघ ने झगड़ा किया। इसकी रिपोर्ट रोहन ताण्डी ने थाना में दर्ज कराया है।  रोहन ने बताया कि विवाद के बाद गोपाल वहां से चला गया। जो दोपहर करीबन 12 बजे पान की दुकान के पास उसे आता देख गोपाल बाघ, बुटी और सुरज वहां बा गए और रात की बात को लेकर गोपाल बाघ ने जबरन गाली गलौज कर सुरज, बुटी के साथ मिल हाथ मुक्का से मारपीट कर गोपाल ने अपने पास रखे चाकु से हमला कर दिया।

सरोना में कल किसी बात को लेकर जीजा- साला के बीच झगड़ा हो गया। देवी सिंह ने परदेशी यादव के साथ गाली गलौज कर ईट से हमला कर आंंख के पास मारकर घायल कर दिया।

परदेशी ने पुलिस को बताया कि वह जे.पी. गार्डन रेल्वे स्टेशन के पास में माली का काम करता है। जो कल शाम करीबन 05.30 घर आया तो घर पर कोई नहीं था। जिसे पूछने अपने साले देवी सिंह गया था।  पूछे जाने पर जबरन गाली गलौज करने लगा। जिसे मना करने पर जान से मारने की धमकी देकर ईंटा से मारा। जिससे दाहिने आंख घुटने में चोट आई। पुलिस ने शिकायत पर आरोपी के खिलाफ 294, 323, 506,34 का अपराध दर्ज कर कार्रवाई की गई।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news