सरगुजा

10 लाख की नशीली इंजेक्शन संग झारखण्ड का तस्कर गिरफ्तार
18-Jun-2024 8:27 PM
10 लाख की नशीली इंजेक्शन संग झारखण्ड का तस्कर गिरफ्तार

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
अम्बिकापुर,18 जून।
गांधीनगर पुलिस ने कार में रख कर भारी मात्रा में नशीली इंजेक्शन की तस्करी कर रहे झारखण्ड के एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 3000 नग अवैध प्रतिबंधित नशीली इंजेक्शन जब्त किया है। इसकी किमत लगभग 10 लाख रुपये बताई गई है। आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त कार को भी पुलिस ने जब्त किया है।

पुलिस के अनुसार सोमवार को थाना गांधीनगर पुलिस द्वारा चठिरमा रोड में वाहनों की सघन चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान लटोरी तरफ से आ रही सफेद रंग की कार क्रमांक जेएच/01/डीसी/3645 का चालक वाहन चेकिंग होता देखकर अपनी कार को अकारण पीछे बैक कर ले जाने लगा। वाहन चालक को रोकने के लिए पुलिस टीम द्वारा इशारा किये जाने पर वाहन चालक कार से उतर कर भागने लगा।

पुलिस टीम ने संदेही का पीछा कर घेराबंदी कर पकडक़र पूछताछ की। संदेही द्वारा अपना नाम पंकज धर दुबे   झारखण्ड का होना बताया। पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कार की तलाशी लेने पर अलग-अलग बक्से में कुल 3000 नग अवैध प्रतिबंधित नशीली इंजेक्शन किमती लगभग 10 लाख रुपये जब्त किया गया।
 
आरोपी से उक्त प्रतिबंधित नशीला इंजेक्शन के सम्बन्ध में वैध दस्तावेज की मांग की गई,  आरोपी द्वारा किसी प्रकार का वैध दस्तावेज नहीं होना बताया। आरोपी से पूछताछ करने पर नारकोटिक्स युक्त इंजेक्शन को कार में रखकर अवैध बिक्री हेतु गढ़वा झारखण्ड से लेकर परिवहन करते हुए अम्बिकापुर लाकर तस्करी करना स्वीकार किया।

आरोपी उक्त प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शन की तस्करी कर स्थानीय स्तर पर बिक्री करने हेतु लाना बताया। आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त ऑल्टो कार जेएच/01/डीसी/3645 जब्त किया गया। आरोपी को गिरफ़्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। 

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news