रायपुर

पिता को बचाने सामने आया फरार शोएब, पुलिस हाथ बांधे रही
19-Jun-2024 7:34 PM
पिता को बचाने सामने आया फरार शोएब, पुलिस हाथ बांधे रही

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रायपुर, 19 जून। मंगलवार को जेल से रिहा हो रहे पिता अनवर ढेबर को यूपी पुलिस की गिरफ्त से बचाने पुत्र शोएब ढेबर जो स्वयं कई गंभीर मामलों का फरार आरोपी हैं पुलिस के सामने सक्रिय रहा। लेकिन रायपुर पुलिस उसे पकड़ नहीं पाई।

शोएब ने जेल से कोर्ट परिसर तक में भागदौड़ करते रहा। और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने के लिए अपने समर्थक दोस्तों की भीड़ लेकर सक्रिय रहा। शोएब ढेबर को इतनी स्वच्छंदता में देखपुलिस और मीडिया दोनों ही हतप्रभ रहे।

क्योंकि शोएब ढेबर खुद सिविल लाइन थाना पुलिस का गैरजमानती धाराओं  में दर्ज एफआईआर का आरोपी है। उस पर और उसके भाई जुनैद ढेबर पर अवैध उगाही, छेड़छाड़ और मारपीट की विभिन्न धाराओं में सिविल लाइन थाने में 29 मई से मामला दर्ज है। ऐसे में जेल से लेकर कोर्ट तक रायपुर पुलिस के सामने वह बेख़ौफ़ घूमता रहा ।

वह कई बार पुलिस अधिकारियों के साथ खड़े दिखाई दिया पर बजाए उसे गिरफ्तार करने अधिकारी उससे बातचीत करते दिखे। इससे पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े हो गया है। इतना ही नहीं कल हुए इस ड्रामे में रायपुर पुलिस की भी भूमिका पर उंगली उठ रही है। उसके ही मौन रहने के संकेत पर ढेबर परिवार ने यह हंगामा खड़ा किया था।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news