दुर्ग

बीएसपी कैंटीन के खाने में निकला कॉकरोच, हंगामा
19-Jun-2024 8:51 PM
बीएसपी कैंटीन के खाने में निकला कॉकरोच, हंगामा

 खाने वाले करने लगे उल्टी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता 

भिलाई नगर, 19 जून। भिलाई इस्पात संयंत्र की कैंटीन से बीएसपी कर्मचारियों को परोसे गए खाने में कॉकरोच मिलने से हडक़ंप मच गया है। घटिया खाना परोसे जाने पर बीएसपी कर्मचारी भडक़ गए और हंगामा करने लगे। इस घटना को बीएसपी कर्मचारी यूनियन ने भी गंभीरता से लिया है। घटना के बाद काफी देर तक हंगामा हुआ और कर्मचारियों ने खाना खाने से मना कर दिया है। 

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार आज रोज की तरह भिलाई इस्पात संयंत्र कर्मचारी खाने के लिए कैंटीन में गए। वहां पर उन्हें काफी इंतजार के बाद भोजन मिला। लोग खा ही रहे थे, इस बीच एक खाने की थाली में मरा हुआ कॉकरोच दिख गया। 

कैंटीन पहुंचे कर्मचारियों ने बताया कि कम्प्यूटर ट्रेनर के खाने की प्लेट में से कॉकरोच निकला है, इससे स्पष्ट है कि बीएसपी कैंटीन का भोजन गुणवत्ताहीन है। 

जैसे ही कम्प्यूटर ट्रेनर के प्लेट से कॉकरोच निकला वो भडक़ गया, इस बीच सामने टेबल पर भोजन कर रहे कर्मचारी ट्रेनर की प्लेट में कॉकरोच देख उल्टी करने लगे। इस घटना पर कर्मचारियों का सीधा आरोप बीएसपी मैनेजमेंट की लापरवाह नीतियों पर लगा है। 

इधर, बीएसपी ट्रेनिंग पर गए कर्मचारियों ने बताया कि दो दिन से उन्हें समय से खाना नहीं मिल रहा है। आज भी यही हाल था। जब खाना खाने गए तो कैंटीन प्रबंधक ने कहा कि खाना खत्म हो गया है। कर्मचारियों ने हंगामा शुरू कर दिया, फिर कैंटीन प्रबंधक ने आनन-फानन में खाना बनाकर परोसा, जिसमें कॉकरोच मिला, इसके बाद फिर से हंगामा हुआ।
 
गौरतलब हो कि इस ट्रेनिंग में केवल बीएसपी कर्मचारी ही नहीं बल्कि कई बड़े अधिकारी भी हैं। एमएसएम-3 में कार्यरत इंटक के वरिष्ठ सचिव राजकुमार भी इस ट्रेनिंग में शामिल थे। उन्होंने इस मामले को महाप्रबंधक अमूल्य प्रियदर्शी के समक्ष उठाया है। महाप्रबंधक ने इस पर कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया है।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news