रायपुर

तीन बाइक सवारों ने ट्रक ड्राइवर और कम्पनी के कर्मचारी से मोबाइल, नगदी लूटा
20-Jun-2024 4:36 PM
तीन बाइक सवारों ने ट्रक  ड्राइवर और कम्पनी के कर्मचारी  से मोबाइल, नगदी लूटा

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रायपुर, 20 जून। राजधानी पंडरी इलाके में ट्रक ड्राइवर के साथ डकैती का मामला सामने आया है। माल लोड़ कर जाते समय ट्रक ड्राइवर से बाइक सवार तीन बदमाशों ने केबिन में घुस कर ड्राइवर पर टायर लीवर से हमला कर मोबाइल, 10 हजार रूपए लूट लिए बीच बचाव करने आए कम्पनी के शख्स से मोबाइल 34 हजार नगदी लूट कर फरार हो गए। पुलिस ने डकैतों के खिलाफ 394 का अपराध दर्ज किया है। पुलिस डायरी के अनुसार घटना कल शाम की है।

पुलिस के मुताबिक माल धक्का गोदाम के पास कांपा में ट्रक ड्राइवर के साथ लूट हो गई। ट्रक चालक चंद्रमा सिंह ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई कि कल शाम को वह अपनी ट्रक से कांपा रोड पर जा रहा था। जहां माल धक्का गोदाम के पास बाइक सीजी 22 आर 5797 सवार तीन बदमाशों ने उसका रास्ता रोककर कंडक्टर साइड से गाड़ी पर चड़ गए और सीट पर रखे मोबाइल फोन और नगदी दस हजार को लूट लिए। विरोध करने पर अज्ञात बदमाशों ने टायर लीवर से हमला कर दिया। आवाज सुनकर बीच बचाव करने आए शख्स के साथ तीनों बदमाशों ने मारपीट कर उसका मोबाइल और नगदी 34 हजार को लूट कर फरार हो गए।

पुलिस ने चंद्रमा सिंह की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ 394 का अपराध दर्ज किया है। आसपास के लोगों के साथ पूछताछ कर कम्पनी के आसपास लगे सीसीटीव्ही कैमरा फुटेज और बताए गए गाड़ी नम्बर से आरोपियों की पतासाजी की जा रही है।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news