रायगढ़

स्टेट जीएसटी विभाग ने ली आयरन स्टील इण्डस्ट्रीज-ट्रांसपोटर्स की बैठक
20-Jun-2024 5:43 PM
स्टेट जीएसटी विभाग ने ली आयरन स्टील इण्डस्ट्रीज-ट्रांसपोटर्स की बैठक

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
रायगढ़, 20 जून।
स्टेट जीएसटी विभाग द्वारा आयरन स्टील इण्डस्ट्रीज एवं ट्रांसपोटर्स की बैठक मंगलवार को आयोजित की गई। बैठक में संयुक्त आयुक्त, राज्य कर, बिलासपुर संभाग क्रमांक-दो दीपक गिरी सहित अन्य अधिकारियों द्वारा आयरन स्टील इण्डस्टीज एवं ट्रांसपोर्टरों को ई-वेबिल से संबंधित नवीन प्रावधानों से अवगत कराया गया।

बैठक में ट्रांसपोटरों को ई-वेबिल जनरेट करने के संबंध में प्रशिक्षण दिया गया एवं समस्त ट्रांसपोर्टरों से नियमानुसार ई-वेबिल जनरेट करने की अपील की गयी। ट्रांसपोटरो द्वारा कोल परिवहन के लिए ई-वेबिल जनरेट करने के दौरान आने वाली समस्याओं के संबंध में संयुक्त आयुक्त राज्य कर बिलासपुर संभाग क्रमांक दो को ज्ञापन देने की बात कही गई। 

बैठक में विभाग की ओर से संयुक्त आयुक्त, राज्य कर, बिलासपुर संभाग क्रमांक-दो दीपक गिरी, उपायुक्त राज्य कर रायगढ़, राखी अग्रवाल, उपायुक्त राज्य कर संभाग क्रमांक-दो सुमित महोबिया एवं वृत्त के अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे। बैठक में ईओडीबी (व्यापार करने में आसानी) के अंतर्गत व्यापार के सुचारू रूप संचालन हेतु किसी भी प्रकार की समस्या आने पर विभाग को अवगत कराए जाने की बात कही गई। साथ ही जीएसटी राजस्व में वृद्धि के लिए संबंधित विषयों पर भी चर्चा की गई एवं समस्या दूर करने का आश्वासन दिया गया।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news