रायपुर

अमित जोगी अध्यक्ष पद छोड़ेंगे, बंगले खाली किए
20-Jun-2024 7:53 PM
अमित जोगी अध्यक्ष पद छोड़ेंगे, बंगले खाली किए

रायपुर, 20 जून। जोगी कांग्रेस के अध्यक्ष अमित जोगी अपना पद छोडऩे जा रहे हैं। उन्होंने जल्द ही नए अध्यक्ष को चुनाव की बात कही है। एक्स पोस्ट पर अमित ने बताया कि नई पीढ़ी को हम छत्तीसगढ़ का सुनहरा सपना साकार करने के लिए अगले पाँच वर्षों में लोगों के बीच नई ऊर्जा के साथ स्वर्गीय अजीत जोगी की छत्तीसगढ़-प्रथम विचारधारा को लेकर नई टीम के साथ जाएँगे और जेससीजे का नया प्रदेश अध्यक्ष जोगी परिवार से नहीं होगा। मैं पार्टी अध्यक्ष नहीं, बल्कि एक आम कार्यकर्ता के तौर पर पार्टी के लिए काम करूँगा।समय मेरे पास है,मुझे संबल पार्टी के कार्यकर्ता देंगे और छत्तीसगढ़ की जनता अन्य राज्यों की तरह हमें आज नहीं तो कल सफलता देंगे ताकि हम स्वर्गीय जोगी जी का सपना अपने जीवनकाल में चरितार्थ कर सकें।अमित जोगी न झुका है, न रुका है और न ही थका है।

मेरी लड़ाई कांग्रेस के ख़िलाफ़ नहीं थी बल्कि उसे अपना प्राइवेट फर्म बनाने वाले एक नेता विशेष के विरुद्ध थी।अगले पाँच साल हम दोनों राष्ट्रीय दलों के विरुद्ध ज़मीनी लड़ाई- और विशेषकर उनके द्वारा हमारे खनिज संसाधनों को बेचने और सांप्रदायिकता की राजनीति फैलाने के खिलाफ- निरंतर चलती रहेगी।

अमित ने यह भी बताया कि  सागौन बांग्ला रायपुर को  मैंने 8 अप्रैल और मारवाही सदन बिलासपुर को 10 मई को सरकार को सरेंडर कर दिया है। जिन लोगों में थोड़ा सा भी भ्रम था कि वर्तमान भाजपा सरकार का जोगी परिवार कृपापत्र होगा,उनको इस भ्रम को तोड़ देना चाहिए।भाजपा और जोगी कांग्रेस का दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news