दुर्ग

शांतिवन प्रखर वेलफेयर फाउंडेशन सोसाइटी ने किया योग
21-Jun-2024 4:13 PM
शांतिवन प्रखर वेलफेयर फाउंडेशन सोसाइटी ने किया योग

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

दुर्ग, 21 जून। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर दुर्ग जिला के ग्राम कुथरेल के कुर्मी भवन में योग का आयोजन किया गया, जिसमें युवाओं के मार्गदर्शक प्रदीप चंद्राकर द्वारा योग अभ्यास कराया गया। इस आयोजन को लेकर फाउंडेशन के अध्यक्ष प्रेमलाल देशमुख ने कहा कि योग हम सबके लिए बेहद ही जरूरी और आवश्यक है 24 घंटे में 24 मिनट निश्चित रूप से हमें अपने शरीर के लिए देना चाहिए जिसका सरल और आसान सा उपाय योग है।

शांतिवन प्रखर वेलफेयर फाउंडेशन सोसाइटी आज अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर प्रारंभ हो रहा है जिसके अंतर्गत स्वास्थ्य, खेल पर्यावरण, सांस्कृतिक जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर काम किया जाएगा। इस योग दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में लक्ष्य मैदान के बच्चों ने बढ़-चढक़र भाग लिया। लक्ष्य मैदान के कोच भरत यादव और खिलेंद्र चंद्राकर ने फाउंडेशन के निवेदन को स्वीकार कर सभी बच्चों को इस योग के कार्यक्रम में सम्मिलित होने की अगुवाई की।

इस योग के कार्यक्रम में प्रमुख रूप से ग्राम सरपंच राजश्री प्रेरणा चंद्राकर, प्रदीप चंद्राकर, अध्यक्ष प्रेमलाल देशमुख, सचिव नागेन्द्र चंद्राकर, कमलेश देशमुख, मेनका देशमुख, वेदु साहू, दुष्यंत देशमुख, भरत यादव खिलेन्द चंद्राकर और लक्ष्य मैदान के सैकड़ों बच्चे उपस्थित रहे।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news