दुर्ग

डकैतों की तलाश के लिए स्पेशल टीम गठित
22-Jun-2024 6:26 PM
डकैतों की तलाश के लिए स्पेशल टीम गठित

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
दुर्ग, 22 जून।
रसमड़ा-खैरागढ़ बायपास रोड थाना पुलगांव निवासी टिंबर मर्चेंट दिलीप मिश्रा के घर पर डकैती डालने वाले चड्डी बनियान गिरोह की तलाश में पुलिस एढ़ी चोटी का जोर लगा रही है। अलग-अलग टीम बनाकर अन्य प्रदेशों में भेजी गई थी। घटना के 11 दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस को अब तक ऐसा क्लू नहीं मिला है जिससे आरोपियों तक पुलिस पहुंच सके। जानकारी के मुताबिक 10 सदस्यीय एसआईटी टीम गठित की गई है जिसे डकैतों की तलाश में लगाई जा रही है। फिंगरप्रिंट निकालकर पुलिस मुख्यालय के नाफिस सेंटर भेजे जा चुके हैं। 

पुलिस के अधिकारियों के नेतृत्व में टीम आरोपियों तक पहुंचने के प्रयास कर रही हैं। जेल में बंद पुराने बदमाशों का भी रिकॉर्ड खंगाला गया और उनके संबंधों के बारे में भी जानकारी ली जा रही थी। पुलिस की टीम मध्यप्रदेश के अशोकनगर, राजस्थान, आंध्र प्रदेश, राजस्थान के नागौर क्षेत्र के पेशेवर गिरोह का हाथ होने की संभावना को देखते हुए डकैतों की तलाश में टीम भेजी गई थी। 

टीम वापस भी आ चुकी है, परंतु डकैतों तक पहुंचने में पुलिस सफल नहीं हो पा रही है। उल्लेखनीय 7-8 जून की दरमियानी रात को चड्डी बनियान गिरोह के लगभग 6 सदस्य टिंबर व्यवसायी दिलीप मिश्रा के घर पर डकैती डाली थी। दिलीप मिश्रा एवं उनकी पत्नी किरण मिश्रा को कमरे में ही बंधक बनाकर अलमारी में से सोने के लगभग 35 तोले जेवरात एवं नगदी लगभग 25000 रुपए लेकर गिरोह भाग निकला था।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news