दुर्ग

देशी कट्टा से फैलाई दहशत, पुलिस ने निकाला जुलूस
23-Jun-2024 2:41 PM
देशी कट्टा से फैलाई दहशत, पुलिस ने निकाला जुलूस

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

भिलाई नगर, 23 जून। विगत दिनों हत्या के आरोप में पकड़े गए एक नाबालिग आरोपी को कोर्ट में पेशी जाने से पहले में देसी कट्टा लेकर दौड़ाने, चाकू लहराने और एक महिला को घायल करने के मामले में छावनी पुलिस ने कल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी बाद पुलिस टीम आरोपियों को घटना स्थल कैम्प-2 गांधी चौक ले गई, जहां से उनका जुलूस निकाला गया।

छावनी थाना प्रभारी चेतन चंद्राकर ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से एक देसी कट्टा (रिवाल्वर) 6 राउंड वाला, 2 चाकू और तलवार जब्त किया गया है। आरोपी 21 जून को तडक़े कैम्प-2 मिलन चौक में शिवम हत्याकांड में जमानत पर रिहा हुए आरोपियों से पुरानी रंजिश का बदला लेने उनके घर घुसे। वहां उन्होंने चाकू और तलवार से दहशत का माहौल बनाया। घटना स्थल पर सीसीटीवी फुटेज में एक युवक रिवाल्वर लहराता भी दिखाई दिया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की पहचान की। इस मामले में बैकुंठधाम के पास से संतोष साव और करण साव को हिरासत में लिया गया है।

पूछताछ पर दोनों आरोपियों ने बताया कि वो लोग पुरानी रंजिश के चलते रजत और करन को जान से मारने की नीयत से उसके घर में घुसे थे। गत 11 जून को मध्य प्रदेश के उज्जैन से उन्होंने रिवाल्वर 10 हजार रुपए में खरीदा और पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए अपने दोस्तों के साथ चाकू और तलवार लेकर उनके यहां गए। जब वहां पब्लिक जमा होने लगी, तो वो लोग तलवार और रिवाल्वर लहराते हुए वहां से भाग गए।

आरोपी मो. समीर खान और एक नाबालिग लडक़े के पास से चाकू जब्त किया गया है। दोनों आरोपी नंदिनी रोड गौतम नगर साहू किराना स्टोर्स के पास खुर्सीपार भिलाई के निवासी हैं।

आरोपियों ने बताया कि बदले की नीयत से युवक पर चाकू से हमला किया था। पुलिस ने आरोपी का जुलूस निकालते हुए दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news