रायगढ़

खरसिया, आने-जाने वाले रास्ते को रोक देने की बात पर विवाद में युवक के सिर, हाथ में टांगी से  हमला, गंभीर, एक बंदी
खरसिया, आने-जाने वाले रास्ते को रोक देने की बात पर विवाद में युवक के सिर, हाथ में टांगी से हमला, गंभीर, एक बंदी
Date : 07-Nov-2019

आने-जाने वाले रास्ते को रोक देने की बात पर विवाद में युवक के सिर, हाथ में टांगी से  हमला, गंभीर, एक बंदी

छत्तीसगढ़ संवाददाता
खरसिया, 7 नवंबर।
थाना भूपदेवपुर अंतर्गत ग्राम जवलपुर में कल आने-जाने वाले रास्ते को रोक देने की बात पर हुए विवाद में आरोपी द्वारा युवक के सिर, हाथ में टांगी से मारकर गंभीर चोटें पहुंचाया गया है। आहत को केजीएच में भर्ती कराया गया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कल दोपहर करीब दो बजे ग्राम जवलपुर का जनक राम पटेल (60) अपने भैंसों को चराने गांव के बड़े टिकरा गया था। शाम करीब 4.30 बजें वापस आ रहा था कि रास्ते में गांव का भोलाराम पटेल आने जाने वाले रास्ता को कांटा और बांस से घेर दिया था। जनकराम पटेल, भोला राम पटेल से क्यों रास्ता बंद किए हो कहने पर भोलाराम बोला कि मेरे खेत में रास्ता है मैं इसे बंद करूं या खोलू मेरी मर्जी। तब जनक राम पास के खेत में काम कर रहे अपने पुत्र गौरीशंकर को बुलाया और भैंसो को हमारे खेत तरफ से घूमा कर घर ले जाओ कहने लगा। गौरीशंकर मौके पर आया और भोलाराम पटेल को क्यों रास्ता बंद कर दिया बोला तो भोलाराम अपने पास रखें टांगी से गौरी शंकर पटेल के बांया गाल, सिर, गर्दन के पीछे बांया भुजा, एवं दाहिने हाथ की कलाई में मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

घटना की सूचना थाना भूपदेवपुर एवं डायल 112 को मिलने पर मौके पर पहुंची। आहत को इलाज के लिए केजीएच ले जाया गया है तथा मौके से आरोपी को हिरासत में लेकर थाना लाया गया है। जहां उसे गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है। घटना के संबंध में आहत के पिता जनक राम पटेल की रिपोर्ट पर थाना भूपदेवपुर में धारा 307 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी भोलाराम पटेल को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।

Related Post

Comments