बस्तर

तोकापाल, गांधी चौक भाजपा कार्यालय के सामने भाजपा द्वारा एक दिवसीय धरना प्रदर्शन
तोकापाल, गांधी चौक भाजपा कार्यालय के सामने भाजपा द्वारा एक दिवसीय धरना प्रदर्शन
Date : 02-Dec-2019

गांधी चौक भाजपा कार्यालय के सामने भाजपा द्वारा एक दिवसीय धरना प्रदर्शन 

छत्तीसगढ़ संवाददाता
तोकापाल, 2 दिसम्बर।
ब्लाक मुख्यालय तोकापाल के गांधी चौक भाजपा कार्यालय के सामने भाजपा द्वारा एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया। कांग्रेस द्वारा चुनाव से पूर्व छत्तीसगढ़ में धान का समर्थन मूल्य 25 सौ देने का वादा किया था, लेकिन 1 दिसम्बर से धान खरीदी शुरु होने के बाद लेम्प्स 1815 व 1835 के भाव से धान खरीद रही है, जिसको लेकर यह धरना प्रदर्शन किया।

 इस दौरान भाजपा तोकापाल मण्डल अध्यक्ष विनायक गोयल ने भूपेश सरकार पर वादा खिलाफ ी का आरोप लागते हुए कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में आने के लिए जनता को बेवकूफ  बनाया है और धान का कीमत 25 सौ की जगह 1815 व 1835 के कीमत से सरकार खरीद रही है। जिसको लेकर पूरे प्रदेश में किसानों द्वारा धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। पूरे प्रदेश के किसानों में सरकार के खिलाफ  आक्रोश व्याप्त है। श्री गोयल ने सरकार की बिजली हॉफ को लेकर भी घेरते हुए बोला कि बिजली तो हॉप नहीं हुई, लेकिन रोजाना बिजली आधी रहती है।

 धरना प्रदर्शन में भाजपा जिला अध्यक्ष बैदूराम कश्यप, पूर्व वन विकास निगम अध्यक्ष समुंदसाय कच्छ, कामदेव बघेल, पिलाराम बघेल, रैतु राम बघेल, महिला मोर्चा ब्लाक अध्यक्ष  सुश्री कश्यप एवं किसान शामिल थे।

Related Post

Comments