गरियाबंद

गरियाबंद, पालिका अध्यक्ष मेमन ने किया कीटनाशक दवाई का छिड़काव
गरियाबंद, पालिका अध्यक्ष मेमन ने किया कीटनाशक दवाई का छिड़काव
Date : 23-Mar-2020

पालिका अध्यक्ष मेमन ने किया कीटनाशक दवाई का छिड़काव
छत्तीसगढ़ संवाददाता 
गरियाबंद, 23 मार्च।
कोरोना वायरस से निपटने जिला प्रशासन पूरी तरह से तैयार दिख रहा है उसके साथ ही साथ स्थानीय पालिका जनप्रतिनिधियों के द्वारा भी जागरूकता का परिचय देते हुए विभिन्न प्रकार से कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक किया जा रहा है। 

शुक्रवार को नगर पालिका अध्यक्ष गफ्फू मेमन के साथ सीएमओ संध्या वर्मा, उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सोनटेके, पार्षद आसिफ मेमन, रितिक सिन्हा, संदीप सरकार, इंजी अश्वनी वर्मा, हरीश मांझी सहित पालिका के कर्मचारियों द्वारा पालिका क्षेत्र अंतर्गत बस स्टैंड, सब्जी बाजार, सभी छोटी बड़ी दुकानों और सार्वजनिक स्थलों के अलावा सभी बसों में कीटनाशक दवाई ब्लीचिंग पाउडर के घोल का छिड़काव किया गया। 

पालिका अध्यक्ष मेमन ने आम नागरिकों को मेडिकेटेड मास्क का भी वितरण किया। नगर के व्यापारी लाइन में भी मास्क बांटे गए। नगर पालिका अध्यक्ष गफ्फु मेमन ने बताया कि पालिका प्रशासन कोरोना वायरस को लेकर पूरी तहर ऐतिहात बरत रहा है। सफाई व्यवस्था में विशेष ध्यान दिया जा रहा है। उन्होने नगरवासियों से भी अपील करते हुए कहा कि वे सभी सतर्क रहे और सावधान भी रहे। संक्रामित वायरस से बचने मास्क और सेनेटाइजर का उपयोगर करे। 

सीएमओ संध्या वर्मा ने बताया कि पालिका क्षेत्र अंतर्गत सभी छोटे बड़े अस्थायी ठेले 31 मार्च तक बंद रखने के निर्देश दिए हैं। शुक्रवार को सभी चौपाटी बाजार, चाय नास्ता की दुकानों, हॉटलों सहित ऐसे छोटे दुकानों को बंद रखने की समझाइश दी गई है जहां लोगों की भीड़ जुटती है। पेट्रोल पम्प में भी बाहर से आने वालो पर नजर रखने की समझाइश दी गई है। विदेश यात्रा करने वाले तथा सर्दी, खासी, बुखार जैसे तकलीफ आने पर तुरंज जांच कराने की अपील की है। 

 

Related Post

Comments