सरगुजा

अंबिकापुर, आमजनों के घर-घर पहुंचाएगी अंबिकापुर नगर निगम जरूरी समान, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने उठाया कदम
अंबिकापुर, आमजनों के घर-घर पहुंचाएगी अंबिकापुर नगर निगम जरूरी समान, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने उठाया कदम
Date : 26-Mar-2020

आमजनों के घर-घर पहुंचाएगी अंबिकापुर नगर निगम जरूरी समान

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने उठाया कदम

छत्तीसगढ़ संवाददाता

अंबिकापुर, 26 मार्च। अम्बिकापुर नगर के आमजन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर सकें और कोरोना की जंग जीत सकें इसे लेकर सरकार युद्धस्तर पर पुरजोर कोशिशें कर रही है।

लोगों को कम से कम घर से बाहर निकलना पड़े इसके लिए अंबिकापुर नगर निगम ने अब लोगों को जरूरी सामान होम डिलीवरी की योजना बनाई है।इसके लिए नगर निगम कोई अतिरिक्त शुल्क भी नहीं लेगा और साथ ही साथ लोगों को उन्हें घर पहुंच उनकी जरूरत के सामान उपलब्ध कराएगा।

गौरतलब है कि अंबिकापुर नगर निगम क्षेत्र में पुलिस टीम,निगम अमला व प्रशासन की टीम लोगों को घरों में रहने और भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचने की अपील कर रहा है।लेकिन लोग जरूरी सामान लेने जाने की बात कहकर घर से बाहर निकल रहे हैं जिससे पुलिस व प्रशासन को उन्हें समझाइश देने काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।इसे देखते हुए अब अंबिकापुर नगर निगम के द्वारा एक नई पहल शुरू की गई है जिसके तहत अंबिकापुर नगर निगम क्षेत्र में रहने वाले लोगों को अंबिकापुर नगर निगम का अमला उनके घर तक लोगों की जरूरत की सामान उपलब्ध कराएगा । 

सामानों की होम डिलीवरी के लिए अंबिकापुर नगर निगम ने 9754002200 नंबर उपलब्ध कराया है, जिस पर लोग अपने जरूरत का सामान व्हाट्सएप कर सकेंगे जिसके साथ अपना पता नोट कर इसे भेजने के बाद अंबिकापुर नगर निगम का अमला संबंधित व्यक्ति के पास पहुंचकर उन्हें जरूरत के सामान उपलब्ध कराएगा। इन जरूरत के सामानों में प्रमुख रूप से राशन के सामान, सब्जियां और डेयरी के सामानों को रखा गया है ।

Related Post

Comments