रायपुर

जामगांव शराब दुकान में मेले  जैसी स्थिति, संक्रमण का डर
जामगांव शराब दुकान में मेले जैसी स्थिति, संक्रमण का डर
01-Aug-2020 6:31 PM

रायपुर-आसपास की दुकानें बंद होने पर पहुंच रही भीड़

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रायपुर, 1 अगस्त। लॉकडाउन में राजधानी रायपुर और आसपास की  शराब दुकानें बंद होने से अमलेश्वर से आगे जामगांव की शराब दुकान में सुबह से लोगों की भारी भीड़ बनी रही। कुछ घंटे बाद यहां मेले जैसी स्थिति बन गई। लोग शराब खरीदने टूट पड़े और यहां धक्का-मुक्की जैसी स्थिति बनी रही। ऐसे में यहां कोरोना संक्रमण का खतरा बना रहा। 

राजधानी रायपुर में शराब दुकानें लॉकडाउन के साथ ही बंद करा दी गई। ऐसे में शहर के लोग शराब खरीदने के लिए माना और बनरसी समेत आसपास की शराब दुकानों में पहुंचने लगे। यहां तक कि माना के कीचड़ भरे रास्ते पर गिरते-टूटते भी लोग पहुंचते रहे। इन जगहों पर भारी भीड़ को देखते हुए प्रशासन ने इन दुकानों को लॉकडाउन पर बंद करा दिया, तो उनकी यह भीड़ अमलेश्वर के आगे जामगांव की शराब दुकान में पहुंच गई। 

बताया गया कि इस दुकान में सुबह से लोग शराब खरीदने के लिए आते-जाते रहे। सुबह करीब 11 बजे के आसपास यहां मेले जैसी स्थिति बन गई। 

लोग बिना सामाजिक दूरी बनाए शराब की खरीदी में लगे रहे। इस दौरान कई लोग बिना मास्क के भी देखे गए। लोगों का कहना है कि यह दुकान ग्रामीण क्षेत्र में होने के कारण खुली हुई है और शहर से आ रहे ग्राहकों की भीड़ पहुंच रही है। हालांकि इस स्थिति में बीमारी फैलने का डर बना हुआ है। 
 

अन्य पोस्ट

Comments