दन्तेवाड़ा

प्रदेश स्तर पत्रकार संवाद में दंतेवाड़ा से रवि ने रखी अपने क्षेत्र की बात
15-Sep-2020 8:30 PM 2
प्रदेश स्तर पत्रकार संवाद में दंतेवाड़ा से रवि ने रखी अपने क्षेत्र की बात

'छत्तीसगढ़' संवाददाता

किरंदुल, 15 सितंबर। मंगलवार को पूरे प्रदेश स्तर पर एमसीसीआर और यूनिसेफ की सौजन्य से कुपोषण के संबंध में मीडिया कलेक्टिव फ़ॉर चाइल्ड राइट्स के सदस्यों से वर्चुअल मीटिंग रखी गई।

आज कोरोना काल की इस महामारी में कोविड 19 का कुपोषण पर क्या प्रभाव पड़ रहा है, इस विषय में विस्तार-पूर्वक चर्चा किया गया। इस वर्चुअल मीटिंग में मुख्य रूप से वक्ता के रूप में महिला एवं बाल विकास विभाग छत्तीसगढ़ शासन सचिव आर प्रसन्ना, छत्तीसगढ़ यूनिसेफ कार्यालय प्रमुख जॉब जकरिया और छत्तीसगढ़ पोषण विशेषज्ञ यूनिसेफ डॉ. फरहद सैय्यद उपस्थित रहे।

 इस वर्चुअल प्रोग्राम में प्रदेश के 90 मीडियाकर्मी उपस्थित थे, जिसमें दंतेवाड़ा जिले से रवि कुमार दुर्गा ने इस प्रदेश स्तर पत्रकार संवाद में भाग लिया और अपने क्षेत्र की कुपोषण के विषय में अपनी बात रखी।

मुख्य वक्ता छत्तीसगढ़ शासन महिला एवं बाल विकास सचिव आर प्रसन्ना ने बताया कि जमीनी स्तर से हकीकत को उठाने में पत्रकारों की भूमिका सर्वोपरि होती है, जो जमीनी स्तर पर जाकर कुपोषण की वास्तविकता को हमारे तक पहुँचाते हैं और मुझे बहुत अच्छा लगा कि अतिसंवेदनशील क्षेत्र के पत्रकारों ने भी इस प्रोग्राम में काफी बढ़-चढ़ के भाग लेकर कुपोषण के संबंध में जमीनी स्तर की रिपोर्ट रखी।

अन्य पोस्ट

Comments