बिलासपुर

कोरोना पॉजिटिव नर्स संग छेडख़ानी, निजी अस्पताल का वार्ड ब्वाय गिरफ्तार
कोरोना पॉजिटिव नर्स संग छेडख़ानी, निजी अस्पताल का वार्ड ब्वाय गिरफ्तार
16-Sep-2020 11:21 AM

इसी साल एक दूसरे निजी अस्पताल में हो चुकी है रेप की घटना  

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बिलासपुर, 16 सितंबर।
निजी अस्पताल में कोरोना पीडि़त एक युवती से वार्ड ब्वाय द्वारा छेडख़ानी किये जाने का मामला सामने आया है। हंगामे के बाद अस्पताल प्रबंधन ने घटना सामने आते ही खुद ही आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। बिलासपुर के एक दूसरे निजी अस्पताल में इस साल रेप की घटना भी हो चुकी है।

व्यापार विहार में निजी अस्पताल महादेव हॉस्पिटल को कोरोना के इलाज के लिये अधिकृत किया गया है। यहां पर एक 22 वर्षीय युवती, जो खुद भी एक निजी अस्पताल में नर्स है, रिपोर्ट पॉजिटिव होने के बाद 12 सितम्बर को दाखिल हुई थी। रिपोर्ट पॉजिटिव होने के कारण उसके परिजनों को उससे मिलने की मनाही थी। उसके कमरे में दवा, भोजन के लिए पहुंचे वार्ड ब्वाय विनोद पटेल (20 वर्ष) ने उसे गलत तरीके से छुआ। कल मंगलवार की रात को उसने फिर गलत हरकत की। इससे परेशान युवती ने अपने पिता को फोन लगाकर घटना की जानकारी दी।

पिता ने घटना के बारे में तुरंत तारबाहर थाने को जानकारी दी और एफआईआर दर्ज कराई। इसके बाद युवती के परिजन महादेव हॉस्पिटल पहुंचे और उन्होंने ड्यूटी पर मौजूद लोगों को भी खूब खरी-खोटी सुनाई। महादेव हॉस्पिटल प्रबंधन ने उस स्टाफ को बुलाया और पुलिस के हवाले कर दिया। हॉस्पिटल प्रबंधन ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज आदि भी सौंप दिये। आरोपी को तारबाहर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ज्ञात हो कि इस वर्ष बिलासपुर के निजी अस्पतालों में इस तरह की घटना दूसरी बार हुई है। ज्ञात हो कि बीते 21 मई को श्रीराम केयर हॉस्पिटल अमेरी रोड नेहरू नगर में आईसीयू में भर्ती एक इंजीनियरिंग छात्रा के साथ रेप की घटना हुई थी, जिसमें दो आरोपी वार्ड ब्वाय को पुलिस ने काफी मशक्कत और छानबीन के बाद गिरफ्तार किया। इस मामले में हॉस्पिटल प्रबंधन द्वारा पुलिस को जांच में सहयोग नहीं दिया जा रहा था और वह लगातार आरोपियों के बचाव में लगा था। 

अन्य पोस्ट

Comments