दन्तेवाड़ा

नक्सल इलाकों में पहुंचे नक्सल-डीजी, कैंप-थानों का जायजा, दिक्कतें सुनीं
18-Sep-2020 7:41 PM 2
नक्सल इलाकों में पहुंचे नक्सल-डीजी, कैंप-थानों का जायजा, दिक्कतें सुनीं

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

दंतेवाड़ा, 18 सितंबर। विशेष पुलिस महानिदेशक नक्सल ऑपरेशन अशोक जुनेजा एवं पुलिस महानिरीक्षक बस्तर रेंज सुन्दरराज पी. व पुलिस अफसर नक्सल क्षेत्रों के कैम्पों एवं थानों का भ्रमण कर रहे हंै। धुर नक्सल प्रभावित क्षेत्र थाना अरनपुर एवं सीआरपीएफ कैंप कोण्डासावली, कमल पोस्ट एवं कोंदापारा के कैम्पों का भ्रमण कर अधिकारी/कर्मचारियों की समस्याओं से रूबरू होकर निराकरण किया। शुक्रवार को दंतेवाड़ा मुख्यालय में जिला आरक्षी बल के जवानों से मुलाकात की।

छत्तीसगढ़ पुलिस के विशेष पुलिस महानिदेशक नक्सल ऑपरेशन अशोक जुनेजा गुरुवार को नक्सली प्रभावित रणपुर पहुंचे। इसके बाद धरमपुर के ही कोंदा पारा और कमल पोस्ट पुलिस कैंप का निरीक्षण किया। श्री जुनेजा जवानों से रूबरू हुए। उन्होंने अति संवेदनशील में क्षेत्र में जवानों के कार्य की सराहना की। इसके साथ ही जवानों की समस्याएं सुनकर यथासंभव निराकरण भी किया। इसके बाद अरनपुर से जगरगुंडा सडक़ का निरीक्षण किया। उन्होंने कोंडासावली से आगे निर्माणाधीन पुल का भी अवलोकन किया। श्री जुनेजा ने उपस्थित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

श्री जुनेजा ने बारसूर थाना अंतर्गत पुलिस कैंपों का निरीक्षण किया। उन्होंने बोदली और मालेवाही कैंपों का अवलोकन किया। बारसूर-पल्ली -नारायणपुर सडक़ मार्ग का जायजा लिया। उन्होंने सडक़ को शीघ्र पूर्ण किए जाने निर्देशित किया।

डीजी ने शुक्रवार को दंतेवाड़ा मुख्यालय में जिला आरक्षी बल के जवानों से मुलाकात की। इस दौरान पुलिस महानिरीक्षक बस्तर रेंज सुंदरराज पी, डीआईजी सीआरपीएफ और पुलिस अधीक्षक डॉ. अभिषेक पल्लव मौजूद थे।

अन्य पोस्ट

Comments