सूरजपुर

टुल्लू पंप चोरी करने वाले 2 बंदी
18-Sep-2020 10:32 PM 7
 टुल्लू पंप चोरी करने वाले 2 बंदी

'छत्तीसगढ़' संवाददाता

बिश्रामपुर, 18 सितंबर। बतरा गांव के माझापारा में दो ग्रामीणों की बाड़ी स्थित कुएं में लगे दो टुल्लू पंप की चोरी के मामले में करंजी पुलिस ने गांव के ही दो युवकों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी किया गया दोनों टुल्लू पंप बरामद कर लिया है। चोरी के मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपियों को सूरजपुर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में सूरजपुर जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक अज्ञात चोरों ने बीते मंगलवार की रात बतरा गांव के माझापारा में विजय सिंह पिता रामसिंह के बाड़ी स्थित कुएं में लगे टुल्लू पंप की चोरी कर ली थी। अज्ञात चोरों ने उसी रात गांव के ही संजय सिंह पिता विजय सिंह के घर की बाड़ी स्थित कुएं में लगे टुल्लू पंप की चोरी की थी। चोरी का संदेह गांव के ही दो युवकों पर किया गया था। करंजी पुलिस ने बुधवार को दोनों मामलों में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध चोरी का अलग-अलग अपराध दर्ज कर गांव के ही संदेही निरंजन सिंह (30 वर्ष) एवं रामचंद्र सिंह (26 वर्ष) को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में दोनों युवकों ने टुल्लू पंप चोरी करने की बात स्वीकार की।

आरोपी युवकों की निशानदेही पर करंजी पुलिस ने चोरी हुए दोनों टुल्लू पंप बरामद कर टुल्लू चोरी के मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपी युवकों को सूरजपुर न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में सूरजपुर जेल भेज दिया गया है।

अन्य पोस्ट

Comments