सूरजपुर

नशीली दवाइयों के साथ युवक गिरफ्तार
18-Sep-2020 10:35 PM 76
 नशीली दवाइयों के साथ युवक गिरफ्तार

'छत्तीसगढ़' संवाददाता

बिश्रामपुर, 19 सितंबर। करंजी पुलिस टीम ने सूचना पर दतिमा चौक में घेराबंदी कर नशीली दवाइयां बेचने के फिराक में घूम रहे ग्राम भुनेश्वरपुर निवासी राजेंद्र साहू नामक युवक को गिरफ्तार कर उससे 11,520 नग नशे के उपयोग में लाए जाने वाला कैप्सूल बरामद कर जेल भेज दिया है।

करंजी चौकी प्रभारी चित्ररेखा साहू को सूचना मिली कि एक युवक नशीली दवाइयां बेचने ग्राहक की तलाश में दतिमा चौक में घूम रहा है। सूचना मिलते ही एसपी राजेश कुकरेजा को वस्तुस्थिति से अवगत करा करंजी चौकी प्रभारी ने पुलिस टीम के साथ तत्काल घेराबंदी कर दतिमा चौक में ग्राहक की तलाश में घूम रहे रामानुजनगर थाना क्षेत्र के ग्राम भुनेश्वरपुर निवासी राजेंद्र साहू (24) को हिरासत में लेकर उसकी तलाशी ली। इस दौरान पुलिस टीम ने राजेंद्र के बैग एवं उसके पास मिले कार्टून से नशे के उपयोग में लाए जाने वाला 480 पत्ता में 11,520 नग कैप्सूल बरामद किया। बरामद माल का दस्तावेज पेश नहीं करने पर करंजी पुलिस ने आरोपित राजेंद्र साहू के विरुद्ध नारकोटिक एक्ट की धारा 21 बी के तहत अपराध दर्ज कर उसे सूरजपुर न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायालय ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में सूरजपुर जेल भेज दिया है।

जब्त कैप्सूल की कीमत ढाई लाख रुपये

करंजी चौकी प्रभारी चित्ररेखा साहू ने बताया कि युवक के कब्जे से जब्त कैप्सूल की बाजार में कीमत करीब ढाई लाख रुपये है। काफी अर्से बाद इतनी मात्रा में किसी से नशीली दवाएं जब्त हुई हैं।

अन्य पोस्ट

Comments