सरगुजा

एनएसयूआई की पहल पर उत्तरपुस्तिका अपलोड करने की अनिवार्यता हुई समाप्त
19-Sep-2020 9:29 PM 3
 एनएसयूआई की पहल पर उत्तरपुस्तिका अपलोड करने की अनिवार्यता हुई समाप्त

अम्बिकापुर, 19 सितंबर। एनएसयूआई की पहल पर उत्तरपुस्तिका अपलोड करने की अनिवार्यता समाप्त हुई। जिला अध्यक्ष हिमांशु जायसवाल ने कहा कि छात्रों की सबसे बड़ी समस्या उत्तरपुस्तिका अपलोड को लेकर थी। हमने मांग की और विश्वविद्यालय प्रशासन ने मांग को मनाते हुए छात्रहित में फैसला किया। अब अपलोड करने की जरूरत नहीं। परीक्षा खत्म होने के बाद बस पोस्ट के माध्यम से उत्तरपुस्तिका भेजना है।

 एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष हिमांशु जायसवाल के नेतृत्व में उत्तरपुस्तिका को अपलोड करने में आ रही दिक्कतों को लेकर आज कुलसचिव विनोद एक्का से मुलाकात कर अवगत कराया और मांग की कि उत्तरपुस्तिका अपलोड करने का सिस्टम को हटाया जाए एवं विश्वविद्यालय के हेल्पलाइन नंबर में कोई कॉल नहीं उठता, उसको लेकर भी मांग की।

कुलसचिव ने एनएसयूआई की मांगों को देखते हुए छात्रहित में फैसला लेते हुए उत्तरपुस्तिका अपलोड करने की अनिवार्यता को समाप्त कर दिया है एवं हेल्पलाइन नंबर में कल से कॉल रिसीव होने की भी शुरुआत हो जाएगी। एनएसयूआई की मांगों के लेकर जिला अध्यक्ष हिमांशु जायसवाल, उपाध्यक्ष सुरेंद्र गुप्ता, गौतम,आकाश यादव, वैभव पांडेय, अभिषेक देवेंद्र आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

अन्य पोस्ट

Comments