सरगुजा

आईपीएल में लगा रहे थे सट्टा, 3 बंदी, 3 लाख बरामद
28-Sep-2020 9:41 PM 7
आईपीएल में लगा रहे थे सट्टा, 3 बंदी, 3 लाख बरामद

अंबिकापुर, 28 सितंबर। आईपीएल मैच में सट्टा लगाते हुए 3 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है,उनके पास से 3 लाख रुपए भी बरामद किए गए हैं। इसके साथ-साथ अन्य के सामान भी पुलिस ने अपने कब्जे में लिए हैं। आईपीएल मैच को लेकर सट्टा लगाने वालों के लिए पुलिस की स्पेशल टीम बनी हुई है।

सोमवार को प्रेसवार्ता के दौरान सरगुजा एसपी श्री कोसिमा ने खुलासा करते हुए बताया कि शहर में आईपीएल शुरू होने के बाद से सट्टा खिलाने का कारोबार शुरू हो गया था। पुलिस को लगातार इसकी शिकायत मिल रही थी। इसके बाद सटोरियों को पकडऩे स्पेशल टीम का गठन किया गया था। टीम ने रविवार की रात अम्बिकापुर-बिलासपुर रोड में के समीप 3 लाख से ज्यादा का सट्टा लगाते 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें राहुल डबराल, मनोहर कुमार, गोविंदा साहू का नाम शामिल है। इनमे से दो पेट्रोल पम्प के कर्मचारी हैं। 

बताया जा रहा है कि शहर में आईपीएल मैचों में सट्टा लगाने वाले 2-3 ग्रुप हैं, लेकिन इस ग्रुप का जो सरगना है वो कुंडला सिटी के आसपास रहता है। जो अभी फरार बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार स्पेशल टीम ने देर रात 3 बजे तक यह कार्रवाई की। आरोपियों में मनोहर कुमार पेट्रोल पम्प का मैनेजर बताया जा रहा है, जबकि गोविंदा साहू पूर्व में बिलासपुर चौक-रिंगरोड में ढाबा संचालित करता था। अब सट्टे का कारोबार करता है।

अन्य पोस्ट

Comments