सरगुजा

राजपुर पत्रकार संघ ने एसपी के नाम सौंपा ज्ञापन
28-Sep-2020 10:17 PM 1
राजपुर पत्रकार संघ ने एसपी के नाम सौंपा ज्ञापन

राजपुर, 28 सितंबर। कांकेर में पत्रकार कमल शुक्ला के साथ कांग्रेसी कार्यकर्तों ने गाली गलौज करते हुए जो प्राणघातक हमला किया है, उसकी निंदा राजपुर पत्रकार संघ ने करते हुए आरोपियों के खिलाफ राजपुर थाने में भी मामला दर्ज करने की माँग को लेकर पुलिस अधीक्षक बलरामपुर के नाम थाना प्रभारी राजपुर को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की माँग की है। साथ ही आरोपियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। ज्ञापन सौंपने के दौरान विशवास गुप्ता, अरुण सोनी,राकेश जाटव,संजय सोनी,देवबली सिंह रंजीत सोनी उपस्थित थे।

सुनील सिंह प्रवक्ता जिला कांग्रेस बलरामपुर ने कहा कि पत्रकारों व आमजनों से मारपीट करने वाला व्यक्ति कांग्रेसी कार्यकर्ता नहीं हो सकता है और जो आरोपी है वो कांग्रेसी नहीं है। इस बात को स्पष्ट रूप से एक इंटरव्यू में शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कल ही स्पष्ट कर दिया है। आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए।

पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा बलरामपुर शिवनाथ यादव ने कहा कि कलमकार के साथ ऐसा घटना होना दुर्भाग्यपूर्ण सरकार को आरोपियों प्रश्रय देने के बजाए खिलाफ कठोर कार्रवाई करनी चाहिए ताकि भविष्य में ऐसी घटना किसी कलमकार के साथ घटित न हो।

 

अन्य पोस्ट

Comments