बस्तर

छत्तीसगढ़ की जनता से माफी मांगें सीएम- बाजपेयी
20-Oct-2020 9:16 PM 35
 छत्तीसगढ़ की जनता से माफी मांगें सीएम- बाजपेयी

छत्तीसगढ़ संवाददाता

जगदलपुर, 20 अक्टूबर। भाजपा नगर अध्यक्ष राजेन्द्र बाजपेयी ने विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  के जन्मदिन 17 सितम्बर को बेरोजगार दिवस मनाकर प्रधानमंत्री को प्रदेश की बेरोजगारी के लिए जिम्मेदार बताने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनकी पार्टी को अपने इस कृत्य के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं छत्तीसगढ़ की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

राजेन्द्र बाजपेयी ने कहा कि सेंटर फॉर मानिटरिंग इण्डियन इकानॉमी के आंकड़े के अनुसार छत्तीसगढ़ में सबसे कम बेरोजगारी दर बताई गई है जिस पर भूपेश बघेल जी खुशियां मनाते हुए गर्व का अनुभव करते हुए अपने मुंह मिया मिठ्ठू बन रहे हैं। आंकड़े के अनुसार जिस सितम्बर माह में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में  बेरोजगार दिवस मना कर जनता को गुमराह करने में लगे थे उसी सितम्बर में छत्तीसगढ़ की बेरोजगारी दर देश में सबसे कम 2 फीसदी थी। आंकड़े स्वयं यह साबित कर रहे हैं कि मुख्यमंत्री सिर्फ झूठ और फरेब की राजनीति कर रहे हैं।

आगे कहा कि प्रधानमंत्री जी को उनके जन्मदिन पर बेरोजगार दिवस मना कर जवाब मांगने वालों में अगर जरा सी भी नैतिकता है तो उन्हें तत्काल माफी मांगनी चाहिए। सबसे कम बेरोजगारी दर वाले प्रदेश के सबसे अधिक उधारी लेने वाले मुख्यमंत्री जी छत्तीसगढ़ की जनता को भ्रमित करना छोड़ कर प्रदेश की जनता से किए गए वादों को पूरा करने की कोशिश करें।

अन्य पोस्ट

Comments