जशपुर

फरार आरोपी डेढ़ माह बाद गिरफ्तार
20-Oct-2020 9:53 PM 36
 फरार आरोपी डेढ़ माह बाद गिरफ्तार

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

पत्थलगांव, 20 अक्टूबर। पुलिस ने एनडीपीएस के प्रकरण के फरार आरोपी को डेढ़ माह बाद उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार पुलिस अधीक्षक जशपुर बालाजी राव एवं एसडीओपी योगेश कुमार देवांगन के मार्गदर्शन पर पत्थलगांव पुलिस के द्वारा एक मकान में अवैध गांजा होने की सूचना पर 7 सितंबर 2020 को ग्राम बटुराकछार में एक निर्माणाधीन मकान व उसके सामने खड़ी कार से कुल 15 किलो गांजा बरामद किया गया था। कार्रवाई के दौरान कार का चालक गाड़ी छोडक़र अंधेरा व घना जंगल का फायदा उठाकर भाग गया था।

निर्माणाधीन मकान के मालिक सुखदेव बेक से पूछताछ किया गया, जो अपने बयान में बताया था कि उक्त निर्माणाधीन मकान की चाबी शिवधर यादव बटुराकछार को धान रखने के लिए मांगने पर दिया था, तब से उसका उपयोग शिवधर के द्वारा किया जा रहा था। शिवधर यादव की लगातार पतासाजी की जा रही थी, जो कि घर से लगातार फरार था। आरोपी शिवधर यादव पूर्व में भी गांजा के प्रकरण में ओडिशा जेल में 4 वर्ष निरूद्ध रह चुका है। वर्तमान में जमानत पर बाहर है।

मुखबीर की सूचना पर उक्त आरोपी को कल रात दबिश देकर उसके घर से गिरफ्तार कर पूछताछ किया। जुर्म स्वीकारने पर उसे गिरफ्तार कर रिमाण्ड पर जेल भेजा गया है।

जब्त कार की पतासाजी आर.टी.ओ. कार्यालय भुनेश्वर, ओडिशा में की जा रही है। आरोपी के विरूद्ध 20 बी एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

अन्य पोस्ट

Comments