सरगुजा

अंग्रेजी शराब के साथ 3 गिरफ्तार, बाइक जब्त
20-Oct-2020 9:57 PM 37
 अंग्रेजी शराब के साथ 3 गिरफ्तार, बाइक जब्त

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

उदयपुर, 20 अक्टूबर। सरगुजा जिला अंतर्गत उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कठमुड़ा में पुलिस ने शराब परिवहन करते हुए दो लोगों व अवैध शराब विक्रेता एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों के कब्जे से 96 पाव गोवा अंग्रेजी शराब व एक बाइक जब्त की है।

    इस बारे में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी अलरिक लकड़ा ने बताया कि 19 अक्टूबर को रात्रि गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली की जिला सूरजपुर की ओर से अंग्रेजी शराब मोटरसाइकिल से विनोद प्रजापति के यहां कठमुड़ा पहुंचाया जा रहा है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस स्टाफ एवं गवाहों के साथ ग्राम कठमुंडा पहुंचकर विनोद प्रजापति के घर के पास घेराबंदी कर मोटरसाइकिल में आ रहे नवापारा प्रेमनगर निवासी गोविंद अगरिया एवं रमेश यादव को पकड़ा गया। पूछताछ करने पर उन लोगों ने बताया कि विनोद प्रजापति के यहां 1 पेटी शराब(48 पाव) छोड़े हैं तथा मोटरसाइकिल में रखे 1 पेटी शराब(48 पाव) को फिर से वहीं पहुंचाने जा रहे हैं।

     इस बारे में विनोद प्रजापति से पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर गोविंद एवं रमेश द्वारा पहुंचाए गए एक पेटी शराब को रखना कबूल किया तथा पेश करने पर जब्त कर थाना लाया गया। आरोपियों के विरुद्ध धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई कर आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

        उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी अलरिक लकड़ा, सहायक उप निरीक्षक अजीत मिश्रा, राजेंद्र प्रताप सिंह, प्रधान आरक्षक विवेक पाण्डेय, आरक्षक सिकंदर आलम, लाखन सिंह, संजीव पाण्डेय सक्रिय रहे।

अन्य पोस्ट

Comments