बस्तर

150 से अधिक ने किया भाजपा प्रवेश
22-Oct-2020 10:23 PM 27
 150 से अधिक ने किया भाजपा प्रवेश

'छत्तीसगढ़' संवाददाता

जगदलपुर, 21 अक्टूबर। आज जगदलपुर स्थित भाजपा कार्यालय में प्रदेश महामंत्री किरण देव, भाजपा जिला अध्यक्ष रूप सिंह मंडावी, प्रदेश प्रवक्ता केदार कश्यप, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दिनेश कश्यप, डॉ. सुभाउ कश्यप, कमलचंद भजदेव की उपस्थिति में महेश कश्यप के नेतृत्व में भाजपा की रीति-नीति सिद्धांत से प्रभावित होकर बस्तर जिले के तीनों विधानसभा जिसमें जगदलपुर, चित्रकूट एवं बस्तर विस से 150 से अधिक कार्यकर्ताओं ने भाजपा में प्रवेश किया।

प्रदेश महामंत्री किरण देव ने कहा कि डेढ़ सौ कार्यकर्ताओं ने भाजपा में प्रवेश किया है। मेरा मानना है 150 परिवार ने भाजपा में प्रवेश किया है यानी 750 लोगों ने भाजपा में प्रवेश किया है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार से जनता बहुत आक्रोशित हैं। आज सभी वर्ग के लोग ठगा सा महसूस कर रहे हैं।

प्रदेश प्रवक्ता केदार कश्यप ने कहा कि अत्यंत हर्ष का विषय है आज डेढ़ सौ से अधिक कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थामा है। प्रदेश में दमनकारी सरकार चल रही है। महेश कश्यप के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने भाजपा में प्रवेश किया। कार्यकर्ताओं के जुडऩे से हमें संबल मिलेगा व आने वाले समय के चुनाव में लाभ मिलेगा।

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कमल चंद भंजदेव ने कहा कि  जनता छत्तीसगढ़ की कांगे्रस सरकार से नाराज हैं। जनता समझ चुकी है कि छत्तीसगढ़ सरकार हमारा साथ नहीं देगी, आने वाले समय में बस्तर संभाग के 12 का 12 विधानसभा हम जीतेंगे।

 जिला अध्यक्ष रूप सिंह मंडावी ने कहा कि भाजपा की रीति-नीति सिद्धांत और मोदी जी के कार्यों से प्रभावित होकर आज डेढ़ सौ लोगों ने महेश कश्यप के नेतृत्व में भाजपा की सदस्यता ली है। यह सभी अपने क्षेत्र में समाज परिवार का सर्वांगीण विकास कर रहे हैं। भाजपा संकल्पित है कि सर्वांगीण विकास हमको अपने देश में करना है और भारत को एक विश्व गुरु की पहचान दिलानी है, जिसके लिए जन कल्याणकारी योजना भाजपा की सरकार जहां है, वहां चलाती है। मोदी भी हमारे इस जन कल्याणकारी योजनाओं के लिए हमेशा से प्रयासरत रहते हैं, इन्हीं सब बातों से प्रभावित होकर कार्यकर्ता भाजपा में प्रवेश कर रहे हैं।

इस अवसर पर योगेंद्र पांडे, वेद प्रकाश पांडे, राजेन्द्र वाजपाई, रजनीश पाणिग्रही, संग्राम सिंह राणा अविनाश श्रीवास्तव, सुरेश कश्यप, मनोज पटेल, रवि कश्यप, विकास चांडक, बंटू पांडेय, बसन्त कश्यप सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

अन्य पोस्ट

Comments