सरगुजा

बदहाल सड़क व चौक चौराहों को लेकर ज्ञापन सौंपा
23-Oct-2020 9:37 PM 26
 बदहाल सड़क व चौक चौराहों को लेकर ज्ञापन सौंपा

  सप्ताह के भीतर सुधार नहीं किया गया तो होगा आंदोलन-प्रबोध  

'छत्तीसगढ़' संवाददाता

अम्बिकापुर, 23 अक्टूबर। अंबिकापुर नगर की बदहाल सड़क व चौक चौराहों को लेकर नगर निगम नेता प्रतिपक्ष प्रबोध मिंज ने राष्ट्रीय राजमार्ग के कार्यपालन अभियंता को आज एक ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में श्री मिंज ने चेतावनी दी है कि अगर 1 सप्ताह के भीतर अंबिकापुर शहर के सभी चौक चौराहों व सड़कों को ठीक नहीं किया गया तो वे सड़क पर उतरेंगे और जन आंदोलन करेंगे।

श्री मिंज द्वारा ज्ञापन में बताया गया कि विगत 2 महीनों से अम्बेडकर चौक में बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हंै, जिससे छोटे बड़े वाहनों का आए दिन दुर्घटना हो रही है। विभाग द्वारा बार-बार डस्ट एवं गिट्टी डालकर लीपापोती कर दिया जा रहा है, जिसके कारण धूल और गर्दा उड़ रहे हैं और आम नागरिक हलकान हैं। इसे लेकर पूर्व में अंबेडकर चौक के पास धरना प्रदर्शन भी किया गया था, जिसमें विभाग द्वारा शीघ्र ही डामरीकरण कराए जाने की बात कही गई थी, लेकिन अभी तक यह कार्य नहीं हुआ है।

श्री मिंज ने कहा कि इसके अलावा शहर के बंगाली चौक शंकर घाट तक एवं बिलासपुर चौक से साड़बार बैरियर तक की सड़क अत्यंत जर्जर हो चुकी है। नगर के चौक चौराहों का भी बुरा हाल है। अगर 1 हफ्ते के भीतर विभाग सड़क व चौक चौराहों का सुधार नहीं करवाता है तो आम नागरिकों के साथ उग्र आंदोलन किया जाएगा।

अन्य पोस्ट

Comments