दुर्ग

दिनदहाड़े ऑटो चालक व साथियों ने सवारी की पॉकिट मारी, 45 हजार पार, अपराध दर्ज
24-Oct-2020 8:28 PM 28
दिनदहाड़े ऑटो चालक व साथियों ने सवारी की पॉकिट मारी, 45 हजार पार, अपराध दर्ज

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

दुर्ग, 24 अक्टूबर। दिनदहाड़े ऑटो चालक व उसके साथियों ने हाथ की सफाई दिखाते हुए प्रार्थी के जेब से पॉकिटमारी कर 45000 रुपए पार कर लिए। उसके बाद आटो चालक व साथी आटो खराब होने की बात कहकर प्रार्थी को छोड़ वापस पटेल चौक की ओर चले गए। प्रार्थी की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात ऑटो चालक व उसके साथियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है। प्रार्थी ने घटना के कई माह बाद शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस के मुताबिक तमेर पारा दुर्ग निवासी नितिश कुमार ताम्रकार 2 मार्च 2020 को स्टेट बैंक गंजपारा से 45 हजार रुपए निकाले और वह न्यायालय में वकील से मिलने गया था। वापसी में प्रार्थी को कोलिहापुरी जाना था। इसी दौरान उसके सामने आटो आकर रूका, जिसमें पहले से ही दो लोग बैठे थे। चालक ने प्रार्थी को सामने अपने साथ सीट पर बैठाया।

गंजपारा चौक के पास ऑटो खराब होने की बात कहकर आटो रोका गया। पीछे बैठा एक साथी प्रार्थी से लगकर ही ऑटो ठीक करने लगा तथा आटो चालक की प्रार्थी से टिक कर खड़ा हो गया। इसी दौरान आरोपियों ने प्रार्थी के जेब से 45 हजार रुपए चोरी कर लिए।

बाद में आटो खराब हो जाने और आगे नहीं जाने की बात कहकर वे वापस लौट गए. प्रार्थी ने देखा तो जेब से रुपए गायब थे। जब सब जगह तलाश करने पर ऑटो का पता नहीं चला, तब प्रार्थी ने शिकायत की।

अन्य पोस्ट

Comments